Breaking News

देखिए क्या हुआ जब KBC के मंच पर सुनील शेट्टी ने अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ को रुला दिया

हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के मंच पर जल्द ही आपको नजर आने वाले हैं. इस एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली गई है और जल्दी ही यह एपिसोड टीवी पर प्रसारित होने वाला है.

इसकी जानकारी सोनी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से दी गई है. बता दें कि यह एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. इस एपिसोड में दोनों अभिनेताओं ने पहुंचकर काफी मस्तिक मजाक किया और एक पल ऐसा भी आया जब सब की आंखें नम हो गई और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी रोने लगे.

जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी अभिनेता के साथ-साथ एक बहुत अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं और इन दोनों दोस्तों की दोस्ती की नजारा केबीसी के इस एपिसोड में देखा जा सकता है. इन दोनों की दोस्ती को देखकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैरत में पड़ गए और उन्होंने एक बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि आज के जमाने में ऐसी दोस्ती शायद ही देखने को मिलती है.

केबीसी के इस एपिसोड में सुनील शेट्टी ने एक बहुत ही खूबसूरत बात कही. उन्होंने कहा – कि जब हम एक खोली के एक छोटे से कमरे में रहते थे तो मां खासती थी दो दादा को पता चल जाता था की माँ खास रही है और दादा दवा लेकर आ जाते थे लेकिन जब बड़े घर में गए तो उन्हें पता ही नहीं चला कि मां खाँसते खाँसते कब गुजर गई.

सुनील शेट्टी ने जैसे ही यह बात बोली जैकी श्रॉफ फूट-फूट कर रोने लगे, खुद सुनील शेट्टी भी इस बात को कहने के बाद अपने आंसू रोक नहीं पाए और वहीं अमिताभ बच्चन भी इन दोनों को देखकर भाऊक नजर आए.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *