Breaking News

19 की उम्र में मां बन गई थी शक्ति कपूर की पत्नी, घर से भागकर की थी शादी, ऐसी है प्रेम कहानी

शक्ति कपूर फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर शक्ति ने वैसे तो अपने करियर के दौरान वह कई तरह के रोल किये है पर सभी उन्हें विलन के रूप में पसंद करते है वैसे तब लोग उनसे इतना डर जाते थे की उन्हें असल ज़िन्दगी में भी बुरा और बदमाश आदमी मानते थे इसके साथ ही उनकी निजी ज़िंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

7 मर्दों संग अफेयर होने के बाद आज भी रेखा जीने को मजबूर है अकेली जिंदगी ,15 साल की उम्र में हुई थी जबरदस्ती – Breaking Samachar7 मर्दों संग अफेयर होने के बाद आज भी रेखा जीने को मजबूर है अकेली जिंदगी ,15 साल की उम्र में हुई थी जबरदस्ती – Breaking Samachar

शक्ति कपूर हिंदी सिनेमा के एक बेहद सफ़ल और शानदार एक्टर है इसके साथ ही उनकी पत्नी शिवांगी कोल्हापुरे भी 80 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस शिवांगी है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘किस्मत’ से रखे थे जो की साल 1980 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती और रंजीता लीड रोल में थे इसके साथ ही खुद शक्ति कपूर ने भी ‘किस्मत’ में काम किया था. इसी फिल्म के सेट पर शक्ति और शिवांगी पहली बार मिले थे।

मेकर्स ने ओरिजिनल डेट्स काफी लेट होने के चलते शक्ति और शिवांगी के शूट्स एक ही दिन रख दिए थे शक्ति और शिवांगी बीच दोस्ती का बहुत ही अच्छा रिश्ता बन गया था वैसे तब दोनों फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए थे और फ़िल्मी दुनिया में स्ट्रगल कर रहे थे बता दे की फिल्म ‘किस्मत’ हिट हुई तो दोनों का करियर भी चल पड़ा।

इस ही दौरान ये दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे साथ ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिए पर शिवांगी के परिवार के लोग ऐसे में शक्ति कपूर, शिवांगी को भगा ले गए और दोनों ने साल 1982 में भागकर शादी करनी पड़ी थी।

तब शिवांगी की उम्र 18 साल थी और इस बात से नजर हो कर उनके माता पिता ने उनसे बात करना बंद ही कर दिया था शादी के एक साल बाद यानी के सिर्फ 19 साल की उम्र ने शिवांगी ने बेटे सिद्धार्थ को जन्म दिया वही 4 साल बाद दोनों को एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने श्रद्धा रखा।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *