Breaking News

समुंदर के किनारे आलीशान घर में रहती हैं रवीना टंडन, अंबानी के घर को देता हैं टक्कर

90 दशक की सुपरसहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ये एक्ट्रेस अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनें वालों से जुडी रहती हैं. रवीना ने कुछ पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था. जिसमे वह मुंबई के पॉश इलाकें बांद्रा में स्थित अपने घर में दिखाई दे रही थी.

इस बेहद खूबसूरत घर का ‘नीलया’ हैं. इसी घर में रवीना अपने पति अनिल थडानी और बच्चों के साथ रहती हैं. आज इस घर में हम रवीना के आलीशान घर की कुछ अनदेखी तस्वीरों को दिखाने जा रहा हूं.

करोड़ों में है रवीना के बंगले की कीमत

लॉक डाउन की वजह से बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों अपने घरों में कैद हैं. हालांकि सितारे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में है, जहां वह इन दिनों अपने पति अनिल थदानी और बच्चों के साथ रहती हैं. रवीना टंडन के बंगले की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस बंगले का नाम नीलया है. यह बंगला समुद्र के किनारे स्थित है जिसकी कीमत करोड़ों में है. रवीना का घर बहुत ही आलीशान है. इस बंगले की सजावट रवीना ने खुद करवाई है.

रवीना ने अपने घर को बनाते समय वास्तु का भी पूरा ध्यान रखा है. रवीना ने मशहूर बिजनेसमैन अनिल थदानी के साथ शादी की है. रवीना और अनिल के दो बच्चे हैं. रवीना की बेटी राशा थदानी काफी बड़ी हो चुकी है.

हालांकि रवीना टंडन ने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया था, जिनकी वह शादी भी करवा चुकी हैं. रवीना की बेटी छाया ने कुछ समय पहले ही एक बेटे को जन्म दिया था. रवीना ने अपने नाती के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.

रवीना के घर को देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि एक्ट्रेस को प्रकृति से काफी प्यार हैं.आउटडोर की बात करें तो काले, लाल और ग्रे पत्थरों से घर को बेहद खूबसूरत ढंग से सजाया गया हैं. इसी स्थान पर एक मंदिर भी है, जहाँ वह अपने परिवार के साथ पूजा करती हैं. रवीना के घर बनवाने के दौरान वास्तु का भी काफी ध्यान रखा हैं. घर मंदिर ऐसी जगह हैं जहाँ हमेशा सूरज की रौशनी आती रहती हैं.

एक इंटरव्यू में रवीना ने अपने घर के बारे में बताते हुए कहा था- “मैं अपने बंगले में फ्यूजन चाहती थी। मुझे केरल में बने घर बेहद पसंद हैं और वहीं से प्रेरणा लेते हुए मैंने अपना यह घर डिजाइन करवाया है।

“रवीना के घर के अंदर पहुंचते ही चारों तरफ हरियाली दिखाई देती है. आउटडोर की बात करें तो काले, लाल और ग्रे पत्थरों से इसे सजाया गया है। यहीं एक मंदिर भी है, जिसमें बैठकर परिवार के लोग पूजा-पाठ करते हैं।

इसे बनवाते वक्त वास्तु का भी पूरा ध्यान रखा गया है। मंदिर को इस तरह बनवाया है कि सूरज की रोशनी वहां पूरे समय आती है। एंट्रेंस के पास ही गणेश जी की कलात्मक कृति लगाई गई है.रवीना शांतिप्रिय हैं और यह बात उनके घर में भी दिखती है. रवीना के मुताबिक, “मेरे घर में यदि आप शांत बैठें तो कुछ ही पलों में आपको पक्षियों के गाने की आवाज सुनाई देगी.

इसे बनवाते वक्त वास्तु का भी पूरा ध्यान रखा गया है। मंदिर को इस तरह बनवाया है कि सूरज की रोशनी वहां पूरे समय आती है। एंट्रेंस के पास ही गणेश जी की कलात्मक कृति लगाई गई है.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *