Breaking News

चाऊमीन बेचने वाले की बदली किस्मत बना रातों-रात लखपति, ड्रीम 11 में 35 रूपए लगाकर बनाये 57 लाख

झारखण्ड के रहने वाले गोपाल रातो रात लखपति बन गए बता दे की उन्होंने ड्रीम इलेवन के जरिए उसने 57 लाख रुपये की राशि जीती है लातेहार जिले के थाना चौक पर स्थित चाउमीन बेचने वाले युवक गोपाल प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए बताया की इंसान का वक्त कब बदल जाए इसके बारे में कोई सोच नहीं सजता है, आपको बता दे की वह घर में चाउमीन व चिल्ली बेचकर परिवार का भरण पोषण करता है।

गोपाल ने बताया कि ड्रीम इलेवन ऑनलाइन एप में आइपीएल में खेलने वाली टीमों की संभावना के आधार पर उन्होंने अपनी टीम बनाई थी। उन्होंने बताया की रिजल्ट आते ही 38 लाख 51 हजार रुपये उनके खाते में आ गए.उन्होंने कहा कि 57 लाख रुपये जीतने पर 33 परसेंट टैक्स काट कर उन्हें 38 लाख 51 हजार रुपये मिले है।

वही गोपाल से पैसे के उपयोग के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पैसे से वह अपने परिवारजनों के लिए कुछ सामान खरीदेगा.बाकी पैसा घर बनाने में लगाएगा, आपको बताते चले की ऑनलाइन गेम बनाने वाले सट्टा कारोबारी मोबाइल एप के जरिए लोगों तक गेम पहुंचा रहे हैं जिसे जीतने पर गिफ्ट या धनराशि देने का ऑफर दिया जा रहा है।

आज ऐसे कई अप्प्स है जो आपको गेम जितने पर लाखो तो कभी करोडो रुपए प्राइज के रूप में देती है पर बताते चले की ये एक तरह की बेटिंग गेम है जिसमे आपको हिस्सा लेने के लिए भी पहले पैसा लगाना पड़ता है और अक्सर इस तरह के गेम्स के लोग आइडी हो जाते है खास करके युवा।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *