Breaking News

12 करोड़ मांगने पर करीना की हुई “सीता” से छुट्टी, 32 करोड़ लेकर कंगना बनी सबसे महंगी नायिका

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही है। वो चाहे एक्टर्स की रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ। हालाकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्टर्स अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है।

आपको बता दें कि इन कलाकारों ने ऐसी कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है, जो कि हम लोग देखने के पश्चात इनके अभिनय को भूल ही नही पाते है। हालांकि फिल्मों के पात्रों में अक्सर कुछ न कुछ परिवर्तन देखने को मिलते रहे है। आज हम एक ऐसे ही परिवर्तन के संबंध में बात करने जा रहे है, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर के स्थान पर “सीता” माता के रोल के लिये कंगना रनौत को रखा गया। ये खबर इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

आपको बता दें कि फिल्म मेकर्स ने पहले करीना कपूर को सीता का रोल ऑफ़र किया था, जिसके लिए करीना ने अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ रूपये मांगे थे। इसके बाद लोगों ने सोशल मिडिया पर करीना को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहने लगे सीता का रोल ये नही कर सकती, उसके लिए कोई दूसरी एक्ट्रेस लें, वहीँ जयादातर लोगों ने कंगना का नाम सजेस्ट किया था,

करीना की बढ़ी हुई मांग और फैन्स के कमेन्ट देखकर मेकर्स ने करीना की जगह कंगना को सीता का रोल ऑफ़र किया। कंगना को फिल्म मिलने के बाद उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहे है, वहीँ खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि सीता के रोल के लिए कंगना को 32 करोड़ रूपये दिए जा रहे है, यदि ये बात सच साबित हुई तो कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएगी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके KRK ने ट्विट के जरिये इस बात का दावा किया है कि कंगना को 32 करोड़ की रकम दी जा रही है, इस खबर को पढने के बाद हर कोई हैरान रह गया है, क्योंकि इससे पहले करीना ने सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ की मांग की थी। जिसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था, जबकि करीना ने कहा था उन्होंने कुछ गलत नही किया ये उनका हक है, एक्ट्रेस को भी एक्टर के बराबर की रकम मिलनी चाहिए, करीना बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गयी है जिन्होंने हीरो और हिरोइन को एक बराबर पैसे देने की बात उठाई है,

वही फिल्म के राइटर मनोज मुंतशीर का कहना है कि वे सीता फिल्म में करीना को नही देखना चाहते थे उनकी पहली पसंद कंगना रनौत ही थी, उन्होंने बताया कि हमने किसी एक्ट्रेस को पहले सम्पर्क नही किया था क्योंकि हम चाहते थे कि इस किरदार को कंगना करे, कंगना ने अपनी अलग अलग इमेज बनाई है और सीता का किरदार उनसे अच्छा दूसरा कोई नही कर सकता है।

इस फिल्म को अलौकिक देसाई डायरेक्ट कर रहे है वहीँ फिल्म को केवी प्रसाद ने लिखा है जोकि बाहुबली फिल्म के डायरेक्ट राजमौली के पिता है, मनोज ने ये भी बताया कि शुरू से ही सीता का किरदार कंगना को ही दिया जाने वाला था इसलिए बीच में जिन भी एक्ट्रेस के नाम लिए गये है वे सब केवल अफवाह ही है, करीना इस किरदार के लिए ठीक नही है और लोग उन्हें सीता के रोल में नही देखना चाहते है। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *