Breaking News

अक्षय से अफेयर, नाना पाटेकर संग लिव इन और बिजनेस टायकून से शादी, कुछ ऐसी रही आयशा जुल्का की पर्सनल लाइफ

खूबसूरत आंखें और आकर्षक स्माइल और चुलबुली अदाओं की मलिका आयशा जुल्का 90 के दशक की ऐसी हीरोइन थी जो युवाओं के दिलों की धड़कन हुआ करती थीं. जब उनका करियर अपने पीक पर था, उसी दौरान उन्होंने अचानक फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को अलविदा कह दिया और गायब हो गईं. आयशा सोशल मीडिया पर भी उतना एक्टिव नहीं हैं कि उनके फैंस को कुछ जानकारी मिल सके. तो चलिए उनके जन्मदिन पर आपको बताते आयशा की कहानी आखिर कहां है वो आजकल?

आयशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुआ था. बहुत छोटी सी उम्र में ही उन्होंने फिल्मों में एन्ट्री कर ली थी. उन्होंने उड़िया, कन्नड़ तेलगू फिल्मों में काम किया. लेकिन उनका पहचान मिली 1992 में आई फिल्म ‘अनाड़ी’ से. इस फिल्म में वो एक्टर अक्षय कुमार के अपोजिट थीं. इसी साल आमिर खान के साथ आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की सफलता ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया.

आयशा ने फिल्मों में जितना नाम कमाया उनकी निजी जिन्दगी उतनी ही विवादित रही. फिल्म ‘खिलाड़ी’ में अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया. इसी दौरान दोनों एक्टर्स करीब आ गए. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और दोनों की राहें अलग हो गईं

अक्षय के बाद उनका नाम खुद से 24 साल बड़े नाना पाटेकर के साथ भी जुड़ा. नाना उन दिनों एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को भी डेट कर रहे थे, एक बार मनीषा ने दोनों को साथ देख लिया और काफी नाराज हुईं. एक वेबसाइट की मानें तो आयशा नाना के साथ लिव-इन में भी रहीं.

आयशा का करियर जब पीक पर चल रहा था उसी दौरान उन्होंने बिजनेट टायकून समीर वासी से साल 2003 में शादी कर लीं. इसके बाद आयशा ने फिल्में छोड़ दी और पति के बिजनेस में हाथ बंटाने लगीं. आयशा पति समीर की कंस्ट्रक्शन कंपनी Sam Rock, और स्पा Anantaa चलाती हैं इसके अलावा वो खुद की क्लोदिंग लाइन कंपनी भी संभाल रही हैं. via-abplive

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *