Breaking News

7 मर्दों संग अफेयर होने के बाद आज भी रेखा जीने को मजबूर है अकेली जिंदगी ,15 साल की उम्र में हुई थी जबरदस्ती

आज हम आप से बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीना अदाकारा रेखा के बारे में बात करने जा रहे हैं. एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती के तो आज भी लोग दीवाने हैं. दर्शकों को उनका अभिनय भी काफी पसंद आता है और बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में रेखा ने अपने अभिनय के दम पर खास छाप छोड़ी है.आज हम आपसे रेखा के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे पहलुओं पर बात करेंगे जो शायद ही आपको पता हो.रेखा का फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कई अभिनेताओं के साथ नाम जोड़ा गया तो आइए हम आपसे चर्चा करते हैं.जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस रेखा की दो शादियां हुई लेकिन दोनों ही शादियां ना टिक सकी लेकिन फिर भी आज तक रेखा मांग में सिंदूर लगाती हैं और मंगलसूत्र पहनती हैं. लेकिन सभी लोगों का सोचना है कि रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती है और मंगलसूत्र पहनती हैं.

अंजाना सफर के सेट पर रेखा के साथ हुई थी बदसलूकी

खबरों के अनुसार बायोग्राफी “रेखा द अनटोल्ड स्टोरी”के अंजाना सफर के सेट पर एक्टर विश्वजीत चटर्जी ने रेखा के साथ जबरदस्ती की थी फिल्म में रोमांटिक सीन की शूटिंग चल रही थी उसी दौरान रेखा को जबरदस्ती किस करने की कोशिश की रेखा काफी असहज महसूस कर रही थी लेकिन फिर भी विश्वजीत ने उनको जबरदस्ती किस किया और यह सीन 5 मिनट तक चलता रहा सभी लोग वहां मौजूद सिटिया बजाने लगे और रेखा को यह सब काफी असहज लगा और उनकी आंखे भी नम थी.

विनोद मेहरा

एक्ट्रेस रेखा और एक्टर विनोद खन्ना का अफेयर था दोनों के प्यार के चर्चे सभी के जुबान पर हुआ करते थे. रेखा विनोद मेहरा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. जब विनोद मेहरा अपने घर रेखा को लेकर गए तो उनकी मां को रेखा बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने आशीर्वाद लेने के लिए रेखा आगे आई तो रेखा को धक्का भी दे दिया था. और आशीर्वाद भी नहीं दिया था यह भी कहा जाता है चप्पल से भी पिटाई करने के लिए रेखा को प्रताड़ित किया गया था.रेखा इन सब से बहुत परेशान हो गई और विनोद मेहरा से अलग होने का निर्णय लिया 2004 में रेखा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनका कभी विनोद मेहरा से कोई रिश्ता नहीं था.

अमिताभ बच्चन

एक्ट्रेस रेखा और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का भी नाम रेखा के साथ जुड़ चुका है फिल्म “दो अंजाने के “दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और इनका रिश्ते ने प्यार का रूप ले लिया लेकिन यह रिश्ता पनप नहीं पाया क्योंकि अमिताभ बच्चन पहले से ही शादीशुदा थे और दोनों अलग हो गए.यह भी कहा जाता है ऋषि कपूर नीतू कपूर की शादी के समारोह में रेखा मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र पहने पहुंची थी. सभी देखकर हैरान रह गए थे लेकिन रेखा ने बताया था कि वह फिल्म के सेट से शूटिंग के दौरान सीधे इधर ही आ गई इसलिए उनके मांग मे सिंदूर और मंगलसूत्र गले में है.एक्ट्रेस रेखा ने अवार्ड समारोह के दौरान सिंदूर और मंगलसूत्र लगा रखा था तो उन्होंने बताया जिस शहर से वह है वहां सिंदूर और मंगलसूत्र लगाना फैशन का हिस्सा है.

मुकेश अग्रवाल

एक्ट्रेस रेखा का नाम मुकेश अग्रवाल जोकि एक बिजनेसमैन हुआ करते थे उनसे भी जुड़ा 1990 में रेखा ने मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली थी दोनों अपनी जिंदगी में बहुत खुश थे खुशी-खुशी जीवन जी रहे थे.लेकिन जब रेखा को यह पता चला कि वह दिमागी बीमारी से ग्रस्त हैं. मुकेश अग्रवाल को छोड़ दिया और उनसे अलग हो गई यहां तक रेखा ने मुकेश के फोन कॉल उठाना बंद कर दिए थे.उनसे सभी रिश्ते खत्म कर लिए थे.ऐसा कहा जाता है मुकेश अग्रवाल ने जब दुनिया को अलविदा कहा तब रेखा का दुपट्टा उनके हाथ में था .इस सब के बाद रेखा की बहुत आलोचना भी हुई थी. रेखा को मुकेश अग्रवाल की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया था.

संजय दत्त

एक्ट्रेस रेखा का नाम एक्टर संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है ऐसा कहते हैं वह संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं और मंगलसूत्र उन्हीं के नाम का पहनते हैं लेकिन इन सभी खबरों का खंडन रेखा ने अपने इंटरव्यू के दौरान किया और इस बात से संजय दत्त ने भी साफ इनकार किया कि दोनों एक दूसरे को डेट किया करते थे.

अक्षय कुमार

फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा के नजदीक या बढ़ गई थी उस समय रवीना टंडन से अक्षय कुमार का अफेयर था दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे ऐसे में रवीना टंडन अक्षय कुमार का भी भड़क गई थी और रेखा से दूर रहने की सलाह भी दी थी एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने खुद कहा था “जब किसी एक्ट्रेस को पता है हम दोनों साथ में है तो वह अक्षय से इतनी नजदीकियां क्यों बढ़ा रही है। मैं उन्हें हद में रहने के लिए कह सकती हूं लेकिन अक्षय जानते हैं कि उन्हें कैसे हैंडल करना है”लेकिन कुछ समय के बाद अक्षय और रवीना एक-दूसरे से ब्रेकअप होगया था.

किरण कुमार

एक्टर किरण कुमार और रेखा ने भी एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था.
खबरों के अनुसार किरण कुमार के द्वारा ही रेखा के विनोद मेहरा से दोस्ती हुई थी और अचानक ही किरण कुमार और रेखा का ब्रेकअप हो गया था.

जितेंद्र

एक्टर जितेंद्र और रेखा के भी प्यार की चर्चा काफी हुआ करते थे दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया लेकिन जितेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे.इस कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी लोगों ने तो रेखा को घर तोड़ने वाली तक का नाम दे दिया था.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *