Breaking News

फ्रांस की लड़की को हुआ भारतीय गाइड से प्यार, अब शादी के बाद गांव में रहकर कर रही परिवार की सेवा

लोग कहते हैं, की जोड़ियां आसमानों पर ही बनती हैं इस धरती पर तो सिर्फ मिलन होना बाकी रहता है। प्यार और एहसास कब किससे हमारा जुड़ जाए यह कुछ नहीं पता जब जो भाग्य में लिखा होता हैं।प्यार कब कहा किससे हों जाए, ये हम नहीं बता सकते। आज हमको प्यार की ऐसी प्यारी किस्से को बताएंगे जिसके बारे आप जान जायेंगे। प्यार के आगे सब कुछ घुटने टेक देता। आज हम बात कर रहें फ्रांस की महिला के बारे में जो कई वर्ष पहले भारत घूमने के लिए आई थी और फिर यह यहीं की होकर के रह गई। जब उस महिला को हुआ भारतीय लड़के से प्यार।

आइए जानते है मारी के बारे में मारी का जन्म फ्रांस के पेरिस में हुआ हैं, वही उनका बचपन बीता था। मारी के पिता एक डॉक्टर है और माँ एक टीचर हैं। मारी खुद भी एक टीचर हैं। हम आपको बता दें, मारी का धीरज से शादी के बाद भारत में रहते रहते वह धीरे-धीरे टूटी-फूटी हिंदी बोलना भी सीख चुकी हैं । मारी आज भी टीचिंग लाइन से जुड़ी हुई है और वह पेरिस के कुछ बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा प्रदान कर रही।

इनकी लव स्टोरी भारत आने के बाद कोई भी यहां की संस्कृति से यहां का मन मोह लेता हैं। मारी करीब साथ साल पहले भारत के मांडू घूमने आई थीं, तभी पहली बार उनकी मुलाकात धीरज से हुई, जो एक गाइड थे,यहां के ऐतिहासिक किले और उसकी खूबसूरत वादियों को समझाने वाले गाइड के साथ दिल लगा लिया। उनको अपने गाइड से ही प्यार हो गया प्यार के कुछ साल बाद दोनों ने शादी कर ली। आज मारी के दो बच्चें भी हैं।

भारतीय रंग में रंग चुकी हैं आज मारी मारी को सलवार शूट, और साड़ी पहना काफ़ी पसंद हैं। वह अक्सर अपने घर में पूजा एवं त्योहार पर साड़ी पहना करती हैं। मारी अपने बच्चों को भारतीय पारंपरिक तथ्यों से अवगत करवा रही हैं।मारी को भारतीय खाना बनाने का भी काफी शौक है और यह इसे बहुत पसंद से बनाती हैं। आप यह जान कर चौक जायेंगे की मारी खुद का घर खुद से बना रही हैं और इसके लिए वह मिस्त्री के साथ भी काम करती हैं।

मारी की कहानी सोशल मीडिया पर आ रहीं लोगों को पसंद सोशल मीडिया पर मारी की कहानी तेज़ी से हो रहीं वायरल लोगों को मारी को जानना चाह रहें, कैसे एक विदेशी लड़की हुआ एक भारतीय लड़के से प्यार, और वह भारत में किस तरह जीवन बिता रहीं। जोड़ियां आसमानों पर ही बनती हैं इस धरती पर तो सिर्फ मिलन होना बाकी रहता है। प्यार और एहसास कब किससे हमारा जुड़ जाए यह कुछ नहीं पता जब जो भाग्य में लिखा होता हैं।प्यार कब कहा किससे हों जाए, ये हम नहीं बता सकते। आज हमको प्यार की ऐसी प्यारी किस्से को बताएंगे जिसके बारे आप जान जायेंगे। प्यार के आगे सब कुछ घुटने टेक देता। आज हम बात कर रहें फ्रांस की महिला के बारे में जो कई वर्ष पहले भारत घूमने के लिए आई थी और फिर यह यहीं की होकर के रह गई। जब उस महिला को हुआ भारतीय लड़के से प्यार।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *