Breaking News

बिकिनी लुक्स से इंटीमेट सीन तक, जब TV की ‘संस्कारी बहू’ हिना खान ने बोल्ड अंदाज से उड़ाए फैंस के होश

हिना खान जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी जिसे पुरे देश में उनकी इमेज एक संस्कारी बहू के रूप में बन गई थी पर इस शो से दूर होने के बाद लोगो को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला है और आज टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक हिना को एक बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर पहचाना जाता है।

टीवी शो में शर्मीली, सीधी-सादी बहू बनकर एक आदर्श बहू बन गई थी पर अब वह अब स्क्रीन पर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देकर फैंस का दिल लौट रही है। रियलिटी टीवी शो बिब बॉस में हिना का नया अवतार देखने को मिला था जब वह टीवी पर ही संस्कारी बहू से ग्लैमरस डीवा बन गई जिसके बाद हिना ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

हाल ही में हिना अंदग बेदी के साथ एक नए वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाली हैं जिसमे हिना एक बार फिर स्क्रीन पर इंटेंस रोमांस करते दिखी है और इस सॉन्ग का टीजर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज को देखने के लिए फैंस बेसब्री से सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं।

वही इसे पहले हिना फिल्म हैक्ड में कई इंटीमेट और बोल्ड सीन्स देती हुई नजर आई थी और ऐसे सीन्स करने पर हिना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “कुछ चीजें हमारे रियलिस्टिक सिनेमा में बहुत जरूरी हो गई हैं. उसपर रोक कहां तक लगानी है वो हम पर निर्भर करता है” उन्होंने आगे कहा “कुछ लोग बहुत ज्यादा बोल्ड सीन्स करते हैं. बहुत ज्यादा इंटीमेट सीन्स करते हैं वो भी गलत नहीं है, अगर वो करने के लिए राजी हैं तो और हम भी ऑडियंस बनकर देखते हैं ”

“जहां तक मैं कर सकती थी मैंने किया और मुझे लगता है कि स्क्रिप्ट की अगर जरूरत है और आज कल के रियलिस्टिक सिनेमा में अगर आप लड़ाई दिखा रहे हैं. झगड़ा दिखा रहे हैं तो आपको रोमांस भी दिखाना होगा. अभी के समय में आपको स्क्रीन पर किस दिखाना पड़ता है, क्योंकि वही लोग देखना चाहते हैं” बोल्ड सीन के साथ साथ हीना सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक की वजह से भी चर्चा में रहती है कुछ ही समय पहले उन्होंने अपना एक बिकिनी लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *