Breaking News

गरीब बच्चों ने की जैकलिन फर्नांडीस की फिल्म की तारीफ, खुश होकर एक्ट्रेस ने दे दिया इनाम।

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘भूत पुलिस’(Bhoot Police) की सफलता से काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म के सीक्वल(Sequel) की घोषणा भी हो चुकी है। ऐसे में अगर कोई एक्ट्रेस के सामने उनकी फिल्म की तारीफ कर दे फिर तो उसे इनाम देना बनता ही है। जैकलीन का अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं जैकलीन की गाड़ी सिग्नल पर रुकी है। तभी वहां दो गरीब बच्चे आते हैं। जिनमें से एक जैकलीन को देख उनकी फिल्म की तारीफ करने लगती है। बच्चों की मासूम बाते सुनकर जैकलीन फौरन पिघल जाती हैं। और अपने बैग से चॉकलेट निकालकर बच्चों को देती हैं। चॉकलेट देख बच्चे भी खुश हो जाते हैं। जाते जाते वह बच्ची जैकलीन को कहती है ‘दीदी आपका नाम भी बहुत सुंदर है।’

जैकलीन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहा है। एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा “बहुत अच्छी बात है जैकलीन ने कम से कम से उस बच्ची को आदर सम्मान तो दिया ।” तो किसी ने उन्हें इंडस्ट्री की सबसे दरियादिल और नेक एक्ट्रेस बता दिया।

बता दें, कि जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। जैकलीन सोशल मीडिया पर बहेद एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। सलमान खान से भी ज्यादा लोग जैकलीन को फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर जैकलीन के 54.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

बात करें, वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस के पास कई हाईबजट की फिल्में हैं। जैकलीन सलमान खान के साथ ‘किक 2’ में, रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास अक्षय कुमार की मचअवेटिड फिल्म ‘राम सेतू’ भी है। प्रकाशक: e24bollywood

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *