Breaking News

इ’स्ला’म की राह में मुफ़्ती अनस से शादी कर बहुत खुश है सना खान, मौलाना कलीम सिद्दकी ने कराया था निकाह

बॉलीवुड की दुनिया छोड़ इ’स्ला’म की राह पर चलने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) की जबसे शादी हुई हैं तबसे एक्ट्रेस ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरियां बना ली हैं। अब सना खान अपना सारा वक्त अपनी फैमिली और पति मुफ्ती अनस सैयद (Mufti Anas Saiyad) के साथ बिताती हैं। दरअसल,सना खान ने बीते साल अनस संग निकाह किया था तभी से वो लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच इस वायरल हुए वीडियो में सना अपने पति संग रिश्ते को लेकर बात करती दिख रही हैं।

आगे सना ने कहा कि अनस ऐसा इसलिए चाहते थे क्योंकि कोई एक भी फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर सही रास्ते पर आती हैं तो बाकी के लिए भी यह प्रेरणा बनेगी। बता दें कि मुफ्ती अनस ने भी सना के बारे में कहा था कि एक बार जब वह हज पर गए तो एक पा”किस्ता”नी मौलाना तारिक जमील से उन्होंने सना के बारे में पहली बार चर्चा की थी। जिसके बाद उनकी सना से मुलाकात हुई थी। इस वीडियो में मुफ्ती अनस भी सना के बारे में बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि सना का कोई वीडियो वायरल हुआ है। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो चर्चा में छाई रहती हैं। कभी बोल्ड अवतार से मशहूर होने वाली सना खान अब बुर्के में ही नजर आती हैं। वीडियो में वो इ’स्लाम से जुड़ी बातें करती हैं। सना खान आए दिन अपने शौहर के साथ घूमने फिरने भी जाती है। पिछले दिनों वो मॉलदीव गई थीं और पति के साथ एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ती नजर आईं थी। सना खान ने अपने मॉलदीव हॉलीडे की कई तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों में वो बुर्के में समंदर किनारे इंजॉय करती नजर आई थीं।

आपको बता दें सना खान कभी बॉलीवुड की टीवी की हॉ”ट एक्ट्रेस हुआ करती थीं। कई फिल्मों में उन्होंने आ”इट”म डांस किया। बिग बॉस का भी वो हिस्सा रहीं। सलमान खान की फिल्म जय हो में भी उन्होंने काम किया था। बॉलीवुड की बो”ल्ड और बिंदास बे”ब सना खान उन दिनों फिल्मों में जमकर एक्”सपो”ज भी करती थीं। दो साल पहले तक वो डां”स”र मेलविन लुईस के साथ रिलेशनशिप में थी। मेलविन से ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं और फिर उनका इ”स्ला”म में झुकाव बढ़ा। मौलवी अनस के साथ वो इस्लाम और अपनी मानसिक दशा पर खूब बातें करती थी और फिर दोनों में प्यार हो गया।

पिछले साल नवबंर में सना खान ने अचानक गुजरात के रहने वाले अनस से निकाह कर सबको हैरान कर दिया था। मुफ्ती अनस के नजदीक आने के बाद ही सना और अपने ध”र्म से और लगाव बढ़ता चला गया। फिर उन्हें ये एहसास हुआ कि इ”स्”ला”म की खातिर उन्हें ग्लैमर की दुनिया छोड़ देनी चाहिए और निकाह से पहले एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। सोशल मीडिया पर वो धा”र्मि”क वीडियो शेयर करती हैं। ग्लैमर की दुनिया से नाता तोड़ने के बाद भी वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सना शादी के बाद से लगातार अपने पति के साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। बिग बॉस से मशहूर हुईं अभिनेत्री सना खान अपने शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ वेकेशंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। सना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और खुलकर अपने मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं।

सलमान खान ने चमकाई थी किस्मत:-बिग बॉस के सीजन 6 में सना बतौर प्रतिभागी बनकर गईं थी। इस सीजन में वो सलमान खान की फेवरिट रहीं। सना खान ने कम समय में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया था। साल 2005 में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। बता दें कि फिल्म ‘जय हो’ से लेकर वेब सीरीज स्पेशल ऑपरेशंस में अपनी बोल्डनेस का लोहा मनवाने वाली सना खान अचानक ही बॉलीवुड की गलियारों से ओझल हो गईं। सना के एक फैसले से उनका पूरा बॉलीवुड करियर खत्म सा हो गया। बॉलीवुड की चकाचौंध और शोहरत को छोड़कर सना खान मौलाना मुफ्ती से शादी कर ली और इ’स्ला’मिक तौर तरीकों से जिंदगी जीने का फैसला कर लिया।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *