Breaking News

ससुर रजनीकांत के घर के बगल में 19000 स्क्वायर फीट में अभिनेता धनुष ने बनवाया है इतने करोड़ रुपये का बेहद आलीशान बंगला ,देखें पिक्स

बॉलीवुड की तरह साउथ इंडस्ट्री के कलाकार की भी अपनी लोकप्रियता है, साउथ के कई ऐसे चेहरे है जो बॉलीवुड के बड़े सितारों को टक्कर देते हैं। अदाकारी से लेकर आलीशान रेहन सहन तक देखने लायक होती हैं। आज हम बात कर रहें है, द ग्रेट सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष की जो आज अपने ससुर की तरह एक बड़ा चेहरा बन चुके हैं।

मेगास्टार रजनीकांत के जमाई साल 2004 में अभिनेता धनुष ने सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के साथ शादी की थी। इन दोनों की जोड़ी साउथ की एक फेवरेट जोड़ीयों में से एक है, लोग उन्हें काफ़ी पसंद करते हैं।

‘रांझना’ धनुष का पहला बॉलीवुड फिल्म था अभिनेता धनुष का नाम साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगे कलाकारों के लिस्ट में भी शामिल हो चुका है, उन्होंने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं। साउथ इंडस्ट्री की कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने के बाद धनुष ने फिल्म रांझना से बॉलीवुड में कदम रखा था, इस फिल्म वे अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ नजर आए थे। इस फ़िल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

आइए जानते है, धनुष के आलीशान लाइफस्टाइल के बारे में धनुष का अपना एक बेहद ही आलीशान बंगला है, इसकी कीमत 150 करोड़ रुपए बताई जाती हैं। यह बंगला चेन्नई के सबसे पॉश इलाके में स्थित है, यही नही उनके ससुर रजनीकांत के घर के पास। यह घर बेहतरीन इंटीरियर डिजाइन के साथ लगभग 19000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ हैं। घर का हर एक कोना एक खूबसूरत डिज़ाइन दिखता है, और इसकी वुडन फ्लोरिंग इस घर को लग्जरी लुक देती हैं। आपको बता दें, जमीन बनवाने से पहले भूमी पूजन की तस्वीरें अपने समय में काफ़ी तेज़ी से वायरल हुई थी, इस समारोह में ससुर रजनीकांत और उनका पूरा परिवार शामिल हुआ था।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *