Breaking News

शादी के 36वें सालगिरह के मौके पर अनुपम खेर ने पोस्ट की शादी की पुरानी तस्वीरें, किरण के कैंसर से ठीक होने की कामना भी की

हमे बॉलीवुड को लेकर कई खबरें सुनने को मिलती है, कभी किसी रहे है, बॉलीवुड की जानी मानी थिएटर, फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री किरन खेर के बारे में, जिन्हें लोग एक अच्छी गायिका, मनोरंजन निर्माता और टीवी टॉक शो होस्ट पे जानते हैं। आजकल यह शख्शियत कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित हैं। हाल ही में उनके पति अनुपम खेर ने अपने शादी के 36वें सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया पे एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जानिए उसके बारे में।

अनुपम खेर के पोस्ट किए गए तस्वीर के बारे में अनुपम खेर के द्वारा अपने शादी के 36वें सालगिरह के मौके पर दो फोटो शेयर किया गया है, एक शादी की पुरानी तस्वीर जो ब्लैक ऐंड वाइट है, और दूसरी वर्तमान की जो कलर में हैं। इस पोस्ट के साथ एक प्यारा सा मेसेज भी लिखा गया अनुपम खेर के द्वारा।

अनुपम खेर के पोस्ट के साथ प्यारे मैसेज के बारे में अनुपम खेर के द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मेसेज भी लिखा है, जानिए उस मेसेज में उन्होंने क्या लिखा है, ‘शादी की 36वीं सालगिरह मुबारक हो प्यारी किरन। हंसी, आंसू, बहस, साझेदारी, दोस्ती, प्यार और साथ के सभी पॉसिबल इमोशंस की ये लंबी जर्नी रही है। इन ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीरों में सभी रंग है, सुरक्षित और स्वस्थ रहो, प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा’।

किरण को है मल्टीपल मायलोमा जैसी गंभीर बीमारी बीते साल नवंबर में किरण खेर का हाथ टूट गया था, इस दौरान जांचों के बाद उन्हें ब्लड कैंसर का पता चला, और मल्टीपल मायलोमा जैसी गंभीर बीमारी का भी। उनके पति अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर उनके हेल्थ के बारे में जानकारी देते रहते हैं। यह जानकारी कभी अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पर देते है, तो कभी सिकंदर अपने लाइव के जरिए।

अपने बेटे के शादी की चिंता को दिखाते दिखी किरण खेर किरण खेर के बेटे सिकंदर अपने लाइव के जरिए अपनी माँ के हेल्थ की जानकारी देते रहते हैं। उन्हीं के लाइव में किरण खेर को ऐसा कहते सुना गया ‘41 के होने वाले हो, तुम्हें अब शादी कर लेनी चाहिए’। इससे यह पता चलता है कि किरण खेर को अपने बेटे की शादी की चिंता सता रही हैं।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *