Breaking News

जिन्हे भाभी भाभी कहते थकते नहीं थे उन्ही पे दिल हार बैठे राम कपूर, आज शादी करके बिता रहे हैं परफेक्ट जिंदगी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी और ‘कुबूल है’ जैसी फेमस और कामयाब टीवी सिरियल्स में काम करने वाली गौतमी कपूर ने सबके दिलों में अपनी खास जगह बनाई थीं.वही राम कपूर टीवी और फिल्म दोनों ही जगह एक जाना माना नाम हैं. ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कसम से’ जैसे सीरियल्स से घर घर फेमस हुए राम कपूर ‘एजेंट विनोद’, ‘मेरे डैड की मारुति’, ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, ‘लवयात्री’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी राम सुर्खियों में छाए रहते हैं.

राम कपूर की बीवी का नाम गौतमी कपूर है.बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि राम ने एक तलाकशुदा एक्ट्रेस से शादी रचाई है. दरअसल गौतमी कपूर की पहली शादी जाने-माने प्रोफेशनल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हुई थी. हालांकि कुछ निजी कारणों के चलते ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया. इस तलाक के बाद गौतमी की लाइफ में राम कपूर की एंट्री हुई. दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

राम कपूर और गौतमी के प्यार की शुरुआत साल 2000 में आए सीरियल ‘घर एक मंदिर’ की शूटिंग के दौरान हुई. इस सीरियल में गौतमी राम कपूर की भाभी बनी थी. सीरियल में इन दोनों की कैमेस्ट्री दर्शकों को बड़ी पसंद आई. वहीं ऑफ स्क्रीन दोनों की पर्सनालिटी में जमीन आसमान का अंतर था. लेकिन वह कहते हैं ना कि अपोजिट अटरेक्स.यानि दो अलग व्यक्तित्व के लोगों के बीच में भी आकर्षण होता है। बस यही राम और गौतमी के बीच भी हुआ. पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये प्यार में तब्दील हो गई.

राम और गौतमी अब शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे. राम एक टिपिकल पंजाबी हैं, तो गौतमी महाराष्ट्रीयन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. ऐसे में दोनों के परिवार वालों ने इस शादी से इनकार कर दिया. लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी और अपने परिवारवालों को जैसे तैसे शादी के लिए राजी कर लिया.

कपल ने 14 फरवरी 2003 को शादी रचाई। ये शादी आर्य समाज के रीति रिवाजों से हुई थी. वर्तमान में दोनों की शादी को 18 साल हो गए हैं. इस शादी से दोनों के दो बच्चे भी हैं. जिनके नाम सिया कपूर और अक्स कपूर है. कहते हैं कि राम और गौतमी ने भले लव-मैरिज की हो लेकिन शादी के बाद दोनों को एक दूसरे से तालमेल बिठाने में काफी समस्या आई थी.

इसकी वजह ये थी कि गौतमी रिज़र्व नेचर की हैं जबकि राम का को पार्टीज़ करना और दोस्तों के साथ घूमना फिरना और मस्ती करना अच्छा लगता है. ऐसे में दोनों ने धीरे धीरे एक दूसरे के साथ रहना सिख लिया है. वर्तमान में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. गौतमी भी राम की तरह एक टीवी एक्टर हैं. उन्हें हम घर एक मंदिर, खेलती है जिंदगी आंख मिचौली, परवरिश और तेरे शहर में जैसे सिरियल्स में देख चुके हैं. वहीं राम कपूर को आखिरी बार ‘द बिग बुल’ नाम की फिल्म में देखा गया था. इन दिनों राम की दिलचस्पी टीवी सिरियल्स करने की बजाय वेब सीरीज करने में अधिक है. प्रकाशक: namanbharat

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *