Breaking News

शो हारने के बाद मोहम्मद दानिश कहां हैं आजकल?

मोहम्मद दानिश ने इंडियन आइडल की ट्रॉफी भले ही अपने नाम ना की हो लेकिन सबके दिलों में अपनी जगह बना ली है।अपनी गायिकी से लोगों का दिल जीता है। यही वजह है कि मोहम्मद दानिश को कई बड़े बड़े मौके मिल रहे हैं अपना हुनर दिखाने का। टीवी सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के टॉप छह कंटेस्टेंट्स में से एक मोहम्मद दानिश भी हैं.

अपनी दमदार आवाज से इन्होंने लाखों दर्शकों का दिल जीता है. कई फैन्स चाहते थे कि दानिश इस शो को जीतें. ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी अपने नाम करें. हालांकि, मोहम्मद दानिश का मानना है कि वह इस शो के विजेता बन चुके हैं. इनका हर सपना इस शो के जरिए पूरा हुआ है. दानिश का कहना है कि वह शो के आभारी हैं कि उन्हें यह मौका मिला. ‘इंडियन आइडल 12’ के स्टेज ने उनकी जिंदगी बनाई है.

लेकिन सवाल है कि क्या मोहम्मद दानिश इस रियलिटी सिंगिंग शो के ग्रैंड फिनाले के बाद फिल्मों में काम करेंगे? उन्होंने इसका जवाब दिया है। आपको बता दें कि पहली बार शो का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे का होगा। ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त दोपहर से शुरू होगा और आधी रात तक चलेगा, जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं।

दानिश ने बताया खुद को ‘विजेता’ बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में दानिश ने कहा, “शो के खत्म होने से पहले हिमेश रेशमिया ने मुझे गाने का मौका दिया है जो इस शो को जज भी कर रहे हैं. मैं हिमेश सर संग काम करने का सपना देखता था और आज आखिरकार मुझे यह मौका मिल ही गया.” दानिश ने उस कॉन्सर्ट के बारे में भी बात की जो लंदन में होने वाला है. दानिश के लिए यह किसी सपने के सच होने से कम नहीं. दानिश ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में ‘इंडियन आइडल 12’ शो की जर्नी और आगे की प्लानिंग के बारे में बताया है। उन्होंने ‘इंडियन आइडल 12’ शो के बाद अभिनय की दुनिया में प्रवेश करने की अपनी योजना के बारे में भी खुलकर बात की है।

मोहम्मद दानिश ने कहा, “लंदन कॉन्सर्ट, अभी तो पोस्टपोन हो गया है, लेकिन यह होगा. वह भी अरिजीत सिंह और ए आर रहमान के साथ. दोनों ही इस कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे. मेरे लिए यह सबसे बड़ा सपना है जो पूरा होगा. मैंने ऑडियंस का दिल जीता है. फैन्स बनाए हैं. मैं महसूस करता हूं कि मैं अपने आप में शो का विजेता हूं. ऑडियंस का जितना प्यार मिला है, ऐसे में विजेता बनने के लिए मुझे और क्या चाहिए?”

दानिश ने लंदन में होने वाले कॉन्सर्ट के बारे में भी बताया और कहा कि अभी यह पोस्टपोन हो गया है। लेकिन यह कॉन्सर्ट होगा। इस कॉन्सर्ट में वो अरिजीत सिंह और एआर रहमान के साथ परफॉर्म करेंगे।
इससे पहले दानिश ने कहा था कि शो के खत्म होने के बाद हिमेश रेशमिया मुझे गाने का मौका देंगे। वह इस शो को जज भी कर रहे हैं। उनका कहना था कि मैं हिमेश सर के साथ काम करने का सपना देखता था और आखिरी मुझे यह मौका मिल ही गया।

मोहम्मद दानिश के अलावा टॉप छह कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में पवनदीप राजन, शनमुखप्रिया, अरुणिता कांजीलाल, निहाल और सायली कांबले का नाम शामिल है. 15 अगस्त के मौके पर इस शो का ग्रैंड फिनाले होगा जो 12 घंटे चला. टीवी पर ऐसा पहली बार हुआ जब कोई रियलिटी शो इतनी देर के लिए टेलीकास्ट किया गया.

अभिनय बारे में बात करते हुए मोहम्मद दानिश कहते हैं कि अभिनय ऐसी चीज है, जो कि स्वाभाविक तौर पर उनके भीतर है। अगर उन्हें अपने हुनर को दिखाने का मौका मिला, तो वे जरूर अभिनय करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वो ग्रैंड फिनाले में अपनी पूरी क्षमता के साथ प्रदर्शन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो में इतनी आगे आऊंगा और अब जब मैं यहां हूं, तो यह समय अपनी योग्यता साबित करने का है।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *