Breaking News

श्री देवी अपनी सहेली को धोखा देकर बन गई सहेली की सौतन, कभी दोनों पक्की सहेली हुआ करती थी

बॉलीवुड में श्री देवी का नाम एक चमकते सितारे के रूप में है। लेकिन उनकी निजी जिंदगी कुछ और है। बोनी कपूर(Boney Kapoor) और श्रीदेवी(Sridevi) की लवस्टोरी(Love Story) बॉलीवुड की सबसे चर्चित और विवादित प्रेम कहानियों में से रही है। बोनी कपूर और श्रीदेवी के लव स्टोरी का जब खुलासा हुआ था, तब श्रीदेवी को ‘दूसरी औरत’ और ‘होमब्रेकर’ जैसे टैग मिले थे। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना श्रीदेवी के ‘धोखे’ का शिकार हुई थीं।

ये तो सब जानते हैं कि श्रीदेवी ने शादीशुदा फिल्ममेकर बोनी कपूर से प्यार किया था और शादी से पहले ही प्रेग्नेंट भी हो गई थीं। श्रीदेवी और बोनी कपूर के इश्क ने मोना कपूर की गृहस्थी में आ”ग लगाई थी। जी हां, कभी श्रीदेवी और मोना कपूर अच्छी सहेलियां हुआ करती थीं, लेकिन फिर देखते ही देखते श्रीदेवी, मोना कपूर की सौतन बन बैठी थीं।

दरअसल, एक वक्त ऐसा था जब श्रीदेवी बोनी से ज्यादा मोना कपूर के क्लोज़ हुआ करती थीं। मोना के घर में श्रीदेवी का आना-जाना लगा रहता था। कई बार वह मोना कपूर के घर में रही भी थीं। उन दिनों श्रीदेवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ रिलेशन में थीं। वहीं, मिथुन को भरोसा दिलाने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधकर उन्हें अपना ‘राखी भाई’ भी बना लिया था।

श्रीदेवी के इस धोखे का खुलासा मोना ने बोनी कपूर से तलाक के बाद अपने एक इंटरव्यू में किया था। तब मोना ने बताया था कि कैसे बोनी और श्रीदेवी की अफेयर की खबर सुन वह दंग रह गई थीं। पति और सहेली के इस धोखे से वह अंदर तक हिल गई थीं, हांलाकि वह चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती थीं क्योंकि तब तक श्रीदेवी मां बनने वाली थीं।

ऐसे में मोना ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी पीठ पीछे श्रीदेवी और बोनी कपूर उन्हें इतना बड़ा धोखा दे जाएंगे। तब बोनी और श्रीदेवी की शादी के बाद इमोशनली टूटी मोना ने अपने दर्द को ब्यां करते हुए कहा था “हमारी शादी को 13 साल हो गए थे। तो मेरे लिए यह किसी सदमे से कम नहीं था जब मुझे पता चला कि मेरे पति किसी और के साथ प्यार में हैं। लेकिन हमारे रिश्ते में दूसरा मौका देने लायक कुछ नहीं बता था क्योंकि श्रीदेवी एक बच्ची की मां बन चुकी थीं।”

बता दें, कि बोनी कपूर से रिश्ता जोड़ने के बाद श्रीदेवी को मोना की मां के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा था। बेटी का घर टूटते देख सत्ती शौरी अपना गुस्सा बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं। श्रीदेवी तब प्रेगनेंट थीं। इस हादसे के तीन महीने बाद उन्होने जान्हवी को जन्म दिया था। कहते हैं कि इस वाक्ये के बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर के उनकी पूर्व पत्नी और बच्चों से मिलने पर पूरी तरह से बैन लगा दिया था। श्रीदेवी इस हद तक इनसिक्योर हो गई थीं, कि वह नहीं चाहती थीं कि बोनी अपने दोनों बच्चों अर्जुन और अंशुला से भी रिश्ता रखें।

एक बार तो बोनी कपूर अपने दोनों बच्चों को मोना के साथ पिकनिक पर ले गए थे। जब इस बात की भनक श्रीदेवी को लगी तब उन्होने घर में बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया था। यही वजह थी, कि श्रीदेवी के जीते-जी अर्जुन और अंशुला के रिश्ते कभी अपने पिता या सौतेली मां के साथ सामान्य नहीं हो पाए थे।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *