Breaking News

बिग बॉस 15 में होगी राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री, दुनिया को दिखाएंगे अपना चेहरा !

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनीं रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस लाइमलाइट में छाई हैं। लेकिन इस बार राखी सावंत खुद की वजह से नहीं बल्कि अपने रहस्य्मय पति रितेश की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। यूं तो आज तक राखी के पति रितेश का चेहरा किसी ने नहीं देखा लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दर्शकों को जल्द ही रितेश का चेहरा दिखाई दे सकता है। क्योंकि खबरें हैं कि रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति रितेश(Ritesh) के साथ नज़र आने वाली हैं।

दरअसल, राखी के मुताबिक उन्होंने साल 2019 में एनआरआई बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी। राखी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की थीं लेकिन इन तस्वीरों में उनके पति रितेश कहीं नजर नहीं आये थे। ऐसे में अक्सर लोग उनसे सवाल करते थे कि राखी की शादी हुई भी है या नहीं। लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो राखी सावंत के पति रितेश ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में धमाकेदार एंट्री ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि शो में आने से पहली वो वो दुनिया के सामने आएंगे। इतना ही नहीं ख़बरों की मानें तो रितेश अपने बिज़नस के सिलसिले में काफी बिजी रहते हैं और यही वजह है कि वो बिग बॉस 14 में आते-आते रह गए थे।

बज्ज है कि रितेश बिग बॉस 15 में राखी सावंत के साथ एंट्री लेंगे। उनके हवाले से मिली खबर के मुताबिक, वो सलमान खान से मिलने के लिए भी उत्सुक हैं, जो पिछली बार देखने को नहीं मिला था। क्योंकि जब पिछले सीजन में बिग बॉस के घर पर राखी सावंत शामिल हुई थी तो वो कई बार रोती हुई दिखाई दी थीं कि कैसे उनके पति रितेश मीडिया के सामने नहीं आए और लोगों उन पर शक करते है कि क्या वह मौजूद भी हैं या नहीं। ऐसे में रितेश की शो में एंट्री की खबर अब सच साबित होगी या नहीं ये आने वाला वक़्त ही बताएगा।

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में राखी को दर्शकों ने सीजन की एंटरटेनर बताया था। शो के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में गजब इजाफा हुआ। शो में उन्हें काफी प्यार मिला। शो के बाद भी वो दर्शकों को सोशल मीडिया के जरिये लगातार एंटरटेन करती रहती हैं। राखी सावंत का असली नाम नीरू भेदा है। लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने राखी सावंत के नाम से डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म 1997 में आई थी, जिसका नाम था ‘अग्निचक्र’। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए और कुछ आइटम सॉन्ग में भी नजर आईं।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *