Breaking News

इस वजह से करीना कपूर सैफ अली खान से शादी करके करीना खान बन गयी! तैमूर और जहांगीर की अम्मी बनी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान की इंडस्ट्री में पॉवर कपल गोल सेट करते हैं. वो बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती हैं. कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर ने जब नवाब सैफ अली खान से शादी का फैसला लिया तो इस खबर ने खूब सुर्खिया बटोरी थीं. अलग सैफ और करीना का अलग धर्म होने की वजह से भी ये शादी चर्चा में रही , करीना कपूर के साथ सैफ अली खान की शादी माइक्रो वेडिंग थी जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल थे लेकिन इसके अलावा इसमें सब कुछ रॉयल था.

करीना कपूर फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान सैफ के करीब आईं जिसके बाद दोनों ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. करीना कपूर ने अपनी शादी में 200 साल पुराना शरारा पहना था. इसके शरारे को डियाइनर ऋतु कुमार ने रिडिजाइन किया था. इस लहंगे की कीमत 50 लाख रुपए बताई गई थी.

अपनी शादी में करीना कपूर का लुक एकदम रॉयल था. इस बेशकीमती लंहगे के अलावा उन्होंने लाखों रुपए की ज्वैलरी भी पहनी थी. कहा जाता ही कि उन्होने इस शरारे के साथ जो नेकलेस पहना था उसकी कीमत 40 लाख रुपए थी.करीना कपूर की शादी में बहुत करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए हैं. उनकी शादी की एल्बम की फोटो कई साल बाद सामने आई थी, जिसमें न सिर्फ सैफ और करीना बल्कि उनकी सास शर्मिला टैगौर, सैफ की दोनों बहनें सोहा और सबा के अलावा सारा अली खान और बेटे इब्राहिम भी शामिल हुए थे. सभी ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहे थे.

सैफ की बेटी सारा अली खान भी अपनी सौतेली मां की शादी में बतौर मेहमान पहुंची थीं. उन्होने येलो और पिंक कलर का अनारकली सूट पहना था.करीना की शादी भले ही कुछ करीबियों के बीच में हुई हो लेकिन मुंबई में उन्होंने शानदार रिसेप्शन पार्टी दी थी जो इंडस्ट्री की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक थी.

करीना ने अपने रिसेप्शन में भी काफी खूबसूरत सा शरारा पहना था जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. इस पिंक लहंगे में भी उनकी खूबसूरती कहर ढा रही थी. करीना के रिसेप्शन मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे थे, दूसरी तस्वीर में बहन करिश्मा भी दिखाई दे रही हैं।करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ बहन रिद्दिमा दिखाई दे रही हैं. जो ब्लू गाउन मेंं पहुंची थीं।इस रिसेप्शन के लिए सैफ की बहन सोहा अली खान और सबा अली खान ने भी खास आउटफिट तैयार करवाएं थे. सोहा जहां व्हाइट कलर के लंहगे और सबा हल्के गोल्डन लहंगें में दिखाई दीं.करीना कपूर की चाची नीतू कपूर भी व्हाइट सूट में दिखाई दी थी और दूसरी तस्वीर में आप कांग्रेस नेता शशि थरूर की दिवंगत पत्नी सुंनदा पुष्कर को भी देख सकते हैं.करीना की सास शर्मिला टैगौर ने गोल्डन साड़ी पहनी थी वहीं करीना और सैफ के बीच में मशहूर मैकअप आर्टिस्ट शहनाज दिखाई दे रही हैं जो इस रॉयल रिसेप्शन की गवाह बनीं थीं.

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और उनकी दूसरी बेगम करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) हैप्पली मैरि़ड हैं। अगले महीने 16 अक्टूबर को सैफ-करीना की शादी को 9 साल पूरे होने जा रहे हैं। सैफ-करीना अब दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं। तैमूर की तरह ही नन्हे जेह अली खान भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। आए दिन जेह की कोई ना कोई नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है।

साल 2012 में जब सैफ ने करीना संग निकाह किया था उस वक्त सारा की उम्र 17 साल थी, जबकि इब्राहिम की उम्र 11 साल थी।सबसे खास रहा था इस शादी के लिए सारा को अमृत सिंह का तैयार करना। जी हां, सैफ और अमृता का रिश्ता शादी के 13 साल बाद बेहद कड़वे मोड़ पर आकर टूटा था। लेकिन जब सैफ करीना संग दूसरा निकाह करने जा रहे थे, तब तक इनके बीच की तल्खी काफी हद तक खत्म हो चुकी थी। बेटी को उसके अब्बू के दूसरे निकाह में जाने के लिए अमृता सिंह ने खुद तैयार किया था।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *