Breaking News

चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रूपये के अलावा बिग बॉस OTT विनर दिव्या अग्रवाल को और क्या-क्या मिला? जानिए

दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर बनी हैं. बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीतने के बाद दिव्या बेहद खुश हैं. बिग बॉस के टॉप 3 में तीन कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी पहुंचे थे. निशांत और शमिता को पीछे छोड़कर दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है. शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने सभी को पीछे छोड़ते हुए शो जीत लिया है.

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की ट्रॉफी के साथ-साथ दिव्या (Divya Agarwal) को 25 लाख रुपये की राशि भी मिली है. वहीं, दिव्या (Divya Agarwal) के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले रनरअप निशांत भट्ट रहे और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी दूसरी रनरअप बनी. इसी के साथ बिग बॉस ओटीटी के विनर का खिताब जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल ने यह भी साबित कर दिया है कि वो सच में रियलिटी शो की क्वीन हैं. दिव्या ने बीबी ओटीटी में धमाकेदार एंट्री करते ही सबको बता दिया था कि वो ये शो जीतने आई हैं और उन्होंने जीत भी लिया है. आइए आपको बताते हैं बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल के बारे में अहम बातें.

वूट (Voot) पर 8 अगस्त से शुरू होने वाले इस शो ने खूब सुर्खियां बटोरी. शो में कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़ों से लेकर दोस्ती और प्यार भी दिखाई दिया. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ‘बिग बॉस ओटीटी’ से पहले भी कुछ रियलटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी दिव्या (Divya Agarwal) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

खास तौर पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आकर उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में दिव्या बिना किसी कनेक्शन के पूरे सीजन में टिकी रहीं.दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत MTV के डेटिंग शो Splitsvilla से की थी. इसी शो से दिव्या को पहचान मिली थी. इसके बाद दिव्या ने एस ऑफ स्पेस में भी पार्टिसिपेट किया था और इस शो में भी दिव्या ने सबको पीछे छोड़ते हुए विनर का खिताब अपने नाम कर लिया था।

दिव्या अग्रवाल ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बिना किसी कनेक्शन के एंट्री की. हालांकि, शुरुआत में ही दिव्या की शमिता शेट्टी के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी. मगर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया दोनों के भी झगड़े शुरू हो गए.दिव्या एक एक्ट्रेस, मॉडल और कोरियोग्राफर भी हैं. दिव्या मिस नवी मुंबई का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

दिव्या को एक यूथ आइकन माना जाता है. बेबाक और बिंदास दिव्या यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं. रियल लाइफ में दिव्या अग्रवाल बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं. दिव्या का इंस्टाग्राम हैंडल उनके सिजलिंग फोटोज से भरा हुआ है. बिग बॉस ओटीटी में भी दिव्या के स्टाइल और फैशन सेंस को काफी पसंद किया गया है.

शो में दिव्या अग्रवाल ने हर बार अपने लिए आवाज उठाई. इतना ही नहीं, दिव्या ने शो के होस्ट करण जौहर को भी उनका फैसला सुनाने नहीं दिया था. अकेले होने के बाद भी शो में दिव्या कभी कमजोर नहीं दिखीं. बिग बॉस ओटीटी की बात करें तो शो में कुल 13 लोगों ने पार्टिसिपेट किया था.

इनमें से टॉप 5 में निशांत, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल ही पहुंचे थे. प्रतीक ने बिग बॉस 15 में शामिल होने के लिए बीबी ओटीटी के विनर बनने की रेस से खुद को बाहर कर लिया था. चौथे नंबर पर राकेश रहे, तीसरे नंबर पर शमिता शेट्टी आईं. निशांत और दिव्या टॉप 2 में थे, जिसमें दिव्या ने बाजी मारी और शो कि विनर बन गईं.

जहां लोग झुंड में आकर अपने खेल को मजबूत बनाते हैं तो वहीं, दिव्या की ताकत थी अकेले खेलना. हालांकि, इसी चीज को उनकी कमजोरी के तौर पर भी देखा जा सकता है क्योंकि उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में कोई भी पक्का दोस्त नहीं मिला.शो के प्रीमियर पर कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल से दिव्या का झगड़ा शुरू होकर घर के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स के साथ रहा. फिर चाहे वो शमिता शेट्टी हों या निशांत भट, मूस जट्टाना हो या नेहा भसीन. दिव्या अग्रवाल की शो के दौरान बहुत से लोगों से असहमति ही रही.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *