Breaking News

बिग बॉस OTT हारकर लौटीं शमिता शेट्टी, शिल्पा शेट्टी ने शमिता के घर वापसी पर कही ये बड़ी बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को कसकर गले से लगाई हुई दिख रही हैं.एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हाल ही में घर वापस लौटी हैं. आपको बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस (Bigg Boss) के डिजिटल वर्जन यानी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में दिखाई दी थीं. यह पहली बार था कि बिग बॉस का शो डिजिटली प्रसारित किया गया था. इस शो में शमिता शेट्टी तीसरे नंबर पर आई थीं. अब शमिता की घर वापसी पर उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी बेहद खुश हैं. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो अपनी छोटी बहन को कसकर गले से लगाए हुए हैं.

शिल्पा ने इस पोस्ट में उनके और शमिता के तीन फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में से एक में शिल्पा अपनी छोटी बहन को प्यार से किस भी कर रही हैं. शिल्पा द्वारा शेयर की गई इस फोटो पोस्ट को 3.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, इस पोस्ट पर 1600 से अधिक कमेंट्स भी आ चुके हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी ने शमिता को लेकर एक पोस्ट की थी. जिसमें उन्होंने अपनी छोटी बहन की जमकर तारीफ की थी.

अपनी उस पोस्ट में शिल्पा ने लिखा था, ‘मेरी टुनकी (शिल्पा प्यार से शमिता को टुनकी कहकर बुलाती हैं) टॉप 5 में है और बतौर बहन आज मैं बहुत प्राउड फील कर रही हूं. बिग बॉस के घर में उसकी ईमानदारी और गरिमा को देखकर मुझे काफी खुशी हुई है. तुम पहले से ही मेरी नजर में एक विजेता हो डार्लिंग. उम्मीद करती हूं आप सभी शमिता को बिग बॉस का विनर बनाएंगे.’ आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता के काफी क्लोज हैं और दोनों बहनें एक दूसरे से काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को लेकर एक बड़ी बात कही है. आपको बता दें कि शमिता शेट्टी भी दिव्या के साथ बिग बॉस ओटीटी में एक कंटेस्टेंट थीं और वो शो में तीसरे पायदान पर रही हैं. शो के दौरान दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी की केमिस्ट्री अच्छी नहीं थीं और दोनों के बीच अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर कहासुनी होती ही रहती थी. बहरहाल, बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद दिव्या अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि शो खत्म होने के बाद से उनकी शमिता से बात नहीं हुई है और वो शमिता से बात करने के लिए अपनी तरफ से पहल भी नहीं करेंगी.

जी हां, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने सीधे शब्दों में कहा, ‘मेरी अभी तक शमिता से बात नहीं हुई है. शो खत्म होने के बाद से ही हम सभी लोग थके हुए थे और आराम कर रहे थे. ऐसे में किसी के भी पास कुछ और करने का समय नहीं था. हालांकि, मैं शमिता को पहले कांटेक्ट कहीं करूंगी.’ दिव्या ने आगे कहा, ‘मैं चाहती हूं कि शमिता पहल करते हुए मुझसे कांटेक्ट करें, मैं देखना चाहती हूं कि वो मुझे कैसे एप्रोच करती हैं.’

दिव्या ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा, ‘शो के दौरान मेरे प्रति शमिता की एप्रोच मिसअंडरस्टेंडिंग से भरी हुई थी. इसलिए मैं अब उसकी तरफ से वो एफर्ट देखना चाहती हूं और उसे रियल लाइफ में जानना चाहती हूं क्योंकि उस घर में (बिग बॉस) काफी सारी बातें होती हैं जिन्हें मैं माफ तो कर सकती हूं लेकिन भूल नहीं सकती हूं.’ बहरहाल, अब यह देखना मजेदार होगा कि शमिता अपनी तरफ से पहल करते हुए दिव्या से कांटेक्ट करती हैं या नहीं.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *