Breaking News

आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर…

आलिया भट्ट और महेश भट्ट की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस बाप-बेटी की जोड़ी है. आलिया अपने पिता महेश भट्ट से बेहद प्यार करती हैं. दोनों का बॉन्ड बेहद गहरा है और दोनों अक्सर साथ में समय बिताती नजर आती हैं. अब आलिया ने पिता महेश भट्ट का 73वां जन्मदिन सेलिब्रेशन किया है.

आलिया भट्ट ने बहन पूजा भट्ट के साथ मिलकर पिता महेश भट्ट का 73वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर आलिया भट्ट पार्टी के सेलिब्रेशन की सेटिंग गर्ल थीं. इस बारे में आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने बताया है. पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘बर्थडे बॉय. सेटिंग गर्ल को मत भूलना.’ इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आलिया ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ’73 साल के जवान. हैप्पी बर्थडे पापा.’

आलिया भट्ट की शेयर की फोटोज में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में रणबीर कपूर सेल्फी लेते दिख रहे हैं. उनके साथ पूजा भट्ट, महेश भट्ट और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट खड़ी हैं. महेश भट्ट, अपने फोन पर पूजा और आलिया की तस्वीर दिखा रहे हैं.

आलिया भट्ट ने इससे पहले अपनी मालदीव वेकेशन की थ्रोबैक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त आकांशा रंजन कपूर के साथ बैठी नजर आ रही हैं. दोनों बिकिनी में सुंदर लग रही हैं. आलिया ने इस फोटो के कैप्शन में आकांक्षा को जन्मदिन की बधाई दी थी.

आलिया भट्ट के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स जैसे RRR, गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र में काम कर रही हैं. ब्रह्मास्त्र में आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इसमें फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी काम कर रही हैं.

इसके अलावा आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ ट्रेवल ड्रामा फिल्म करने जा रही हैं. इस फिल्म को फरहान अख्तर बनाएंगे. फिल्म में तीन लड़कियों की दोस्ती और ट्रेवल स्टोरी को दिखाया जाएगा. फोटो सोर्स: आलिया भट्ट और पूजा भट्ट ऑफिशियल इंस्टाग्राम. प्रकाशक: aajtak

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *