Breaking News

12 साल की उम्र में सनी देओल घरवालों से छिपकर रोज रात को करते थे ये काम, पकड़े जाने पर हुई थी जमकर पिटाई!

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी एक्टिंग से वह लाखों दिलों पर राज करते हैं। पर्दे पर उनकी छवि गुस्लैल है। लेकिन रियल लाइफ सनी इसके बिल्कुल उलट हैं। एक बार सनी देओल ने अपने बचपन का किस्सा बताया था। उन्होंने बताया कि वह घर में सबसे ज्यादा शरारती थे। इसके बाद उन्होंने अपनी उस हरकत का खुलासा किया जिसके पकड़े जाने पर उनकी खूब पिटाई हुई थी।

दरअसल, एक बार सनी देओल एक टीवी शो में पहुंचे थे। बचपन से ही बहुत शरारती थे। वह रोज रात को एक ऐसा काम किया करते थे जिसके बारे में उनके घरवालों को पता नहीं था और जब उन्हें सनी की हरकत के बारे में पता चला तो सबने मिलकर उनकी पिटाई कर दी थी। सनी ने बताया कि उन्हें १२ साल की उम्र से ही कार और बाइक चलाने का खूब शौक था। लेकिन उनके घरवाले उन्हें इसकी इजाजत नहीं देते थे। ऐसे में वह घरवालों से छिपकर ये कार चलाया करते थे।

रोज रात को जब घर के सारे लोग सो जाते थे तो सनी अपने गैराज से दोस्त के साथ कार धकेल कर बाहर निकालते थे और फिर शहर के चक्कर लगाते थे। एक्टर ने बताया कि वह रोज रात को घर से दूर जाकर कभी बाइक तो कभी कार चलाया करते थे। लेकिन ऐसा ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। उनके पिता को इसके बारे में पता चल गया। जिसके बाद सनी देओल की जमकर पिटाई हुई थी।

इसके अलावा, धर्मेंद्र ने भी एक टीवी शो में सनी देओल की बाकी शरारतों के बारे में भी बताया था। उन्होंने बताया कि जब सनी देओल छोटे थे तो वह उनके लिए खेलने के लिए नकली बंदूक लेकर आए थे। लेकिन उस बंदूक से सनी ने घर के सारे शीशे तोड़ दिए। इस बात से धर्मेंद्र गुस्सा हो गए थे और उन्होंने उनकी पिटाई कर दी थी।

About admin

Check Also

अभिनेता चंकी पांडे के कर्जदार है शाहरुख़ खान, इन दोनों रिश्ता सलमान खान से भी बढ़कर है

इस दुनिया में बहुत से लोग ऐसे है जो जरूरत के समय मदद लेकर बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *