Breaking News

शहनाज गिल के भाई शहबाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में बनवाया उनके चेहरे का टैटू, देखे फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से लोगों को सबसे ज्यादा चिंता सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल की होने लगी है।सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज़ की हालत अभी भी सही नहीं है और उनके अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज एक पल के लिए भी अपने आपको संभन नहीं आप थी और बार बार अपने होश खो रही थी।आपको बता दे की शहनाज के साथ साथ उनके भाई शहबाज भी सिद्धार्थ के भी काफी करीब थे।

बिग बॉस 13 के दौरान शहबाज और सिद्धार्थ काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और हाल ही में शहबाज ने उनकी याद में एक ऐसा काम किया है जिसकी वजह से लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे है।शहबाज ने सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू अपनी बहन के नाम से ठीक ऊपर अपनी बांह पर बनवाया है।इसे पता चलता है की वह सिद्धार्थ के कितने करीब थे और उनके जाने का उन्हें कितना दुख है।

इस की एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है उन्होंने लिखा “आपकी यादें उतनी ही असली होंगी जितनी आप… तुम हमेशा मेरे साथ जीवित रहेंगे .. आप हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे। शहबाज़ के इस काम से सिद्धार्थ के फैन्स भी भावुक हो गए हैं।”

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहबाज़ ने सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया था ,शहबाज और सिद्धार्थ की ये तस्वीर बिग बॉस 13 की थी और इस फोटो को शेयर करते हुए शहबाज ने कैप्शन में लिखा- “मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। और मुझे पता है कि मैं भी आपकी तरह ही कुछ बड़ा हासिल करूंगा।” शहबाज़ ने तो अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी सिद्धार्थ की फोटो लगाई हुई है।

इसके साथ ही उन्होंने एक्टर के आत्म संस्कार बाद उन्हें श्रद्धांजलि देते हुआ ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा “मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हो और हमेशा रहेंगे। आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा। यह अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा। मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे पता है आप नहीं हो, लव यू सिद्धार्थ शुक्ला।”

About admin

Check Also

अभिनेता चंकी पांडे के कर्जदार है शाहरुख़ खान, इन दोनों रिश्ता सलमान खान से भी बढ़कर है

इस दुनिया में बहुत से लोग ऐसे है जो जरूरत के समय मदद लेकर बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *