Breaking News

सलमान खान ने शेयर किया शाहरुख खान का नया Vdo, सलमान बोले-स्वागत नही करोगे शाहरुख़ का, तो शाहरुख़ बोले- ‘अभी भी प्यार का बंधन है’

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब को”रो”ना काल के बाद से काफी कुछ बदल गया है. अब सिनेमा सिर्फ थियेटर तक सीमित नहीं रह गया है बल्कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स दुनियाभर के कलाकारों के लिए एक बड़े अवसर के तौर पर सामने आया है. आज बॉलीवुड के छोटे से लेकर बड़े सितारे, सभी अपनी मौजूदगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे हैं. मगर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इसमें जरा पीछे चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक एड में इस बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे वे अपने साथी कलाकारों से पीछे चल रहे हैं. अब सलमान खान ने शाहरुख का एक दूसरा एड शेयर कर दिया है जो आपको करण अर्जुन फिल्म की याद ताजा करा सकता है.

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बहुत जल्द ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं अब इस मामले में शाहरुख को सलमान खान (Salman Khan) भी पूरा सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं.vdo वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ये ऐलान करते हुए दिखाई दे रहे है कि वो बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड के दबंग और शाहरुख खान के दोस्त सलमान खान (Salman Khan) उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए है. उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहरुख का वीडियो शेयर करते हुए एक खास बात भी लिखी है.

सलमान ने कहा- स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का:-दरअसल शाहरुख खान का दूसरा एड खुद उनके पुराने साथी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने Disney+Hotstar के लिए शाहरुख का ये एड शेयर करते हुए लिखा- ‘स्वागत नहीं करोगे @iamsrk का. #SiwaySRK’. जवाब में शाहरुख खान ने लिखा- थैंक्स भाईजान. ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है. #SiwaySRK. बता दें कि शाहरुख ने इसी बहाने उस दौर की भी यादें ताजा कर दीं जब दोनों ने साथ में करण अर्जुन फिल्म में काम किया था.

करण-अर्जुन फिल्म में दिखी थी जोड़ी:-दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में मशहूर है और दोनों कई सारी फिल्मों में साथ नजर भी आ चुके हैं. करण अर्जुन फिल्म की कहानी पूनर्जन्म पर आधारित थी और इसे फैंस आज भी बहुत पसंद करते हैं. इस फिल्म के गाने भी खूब पॉपुलर हैं. फिल्म में अमरीश पुरी, राखी गुलजार, ममता कुल्कर्णी और काजोल अहम रोल में थे. शाहरुख के इस एड की बात करें तो इसमें वे अपने मैनेजर संग वार्तालाप करते नजर आ रहे थे.

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख:-वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले है. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी नजर आने वाली है. फिल्म में शाहरुख और दीपिका रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे. और जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में सलमान खान भी खास भूमिका निभाने वाले हैं.

फैंस कर रहे पठान फिल्म का इंतजार:-बता दें कि शाहरुख खान के डिजिटल डेब्यू को लेकर खबरें काफी समय से चल रही हैं और अब ऐसा लगता है कि शाहरुख खान के ये एड इस बात का संकेत है कि एक्टर जल्द ही अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर कोई बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान के पास कुछ फिल्में भी हैं. वे साउथ एक्ट्रेस नयनतारा संग किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे दीपिका पादुकोण संग पठान फिल्म का हिस्सा हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस मूवी को शाहरुख खान के करियर के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।

About admin

Check Also

अभिनेता चंकी पांडे के कर्जदार है शाहरुख़ खान, इन दोनों रिश्ता सलमान खान से भी बढ़कर है

इस दुनिया में बहुत से लोग ऐसे है जो जरूरत के समय मदद लेकर बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *