Breaking News

अदाओं से दीवाना बनाने वाली, जाने कितनी सम्पत्ति की मालकिन है नोरा फतेही

बॉलीवुड की नंबर वन डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने आज भारत में अपना काफी नाम बना लिया है. अपने आइटम नंबर गानों के लिए एक्ट्रेस काफी मशहूर हैं. आपको बता दें, नोरा का जन्म कनाडा में हुआ था. जहां उनकी अदाओं को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. नोरा फतेही ने हार्डी संधू के गाने ‘नाह’ (Naah) से इंडस्ट्री में अपनी तगड़ी एंट्री ली थी. इस गाने में नोरा की अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था, एक्ट्रेस का ये गाना जैसे ही हिट हुआ वो टी-सीरिज के कई गानों में नजर आने लगी. नोरा को कई बार बेस्ट डांसर का अवार्ड भी मिल चुका है.

फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर दिखने की वजह से नोरा फतेही एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। कवर पेज पर ऑरेंज बिकिनी और यूनिक ज्वैलरी में नोरा का लुक बेहद ही शानदार और अलग लग रहा है। विदेशी धरती से भारत आई नोरा फतेही (Nora Fatehi) यहां भी पूरी तरह से छा गई हैं। पहले अपने डांस से सबको अपना दीवाना बनाया। इसके बाद नोरा फतेही ने एक्टिंग में भी अपना जलवा दिखाया। वहीं, अब फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर दिखने की वजह से नोरा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जिसमें उनका लुक बेहद ही शानदार और अलग लग रहा है।

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज की फोटो शेयर की है। जिसमें नोरा फतेही ऑरेंज बिकिनी पहनी है और उनकी यूनिक ज्वैलरी उन्हें बेहद ही शानदार और अलग लुक दे रही है। इसके अलावा नोरा फतेही ने इस पर लॉन्ग Shrug कैरी किया है। उनका ये लुक उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। जिस पर हजारों कमेंट और लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि साल 2018 में रिलीज सत्यमेव जयते के गाने दिलबर सॉन्ग से नोरा फतेही ने रातों रात अपनी पहचान बनाई थी। बॉलीवुड के इस हिट गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इससे पहले भी नोरा ने खूब काम किया था, लेकिन उन्हें असल पहचान इस गाने से मिली।चलिए जानते हैं नोरा की नेट वर्थ कितनी है और वो बॉलीवुड में काम करते हुए कितने पैसे कमा लेती हैं.

फिल्मिसियप्पा डॉट कोम के अनुसार नोरा फतेही एक गाने में काम करने के का 40 लाख रुपये लेती हैं. ये बॉलीवुड और पंजाब इंडस्ट्री में काम करने वाली किसी भी मॉडल से ज्यादा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का गाना ‘गर्मी’ जैसे ही सोशल मीडिया पर हिट हुआ था. उन्होंने अपनी फीस को बढ़ा दिया था. सोशल मीडिया पर ब्रांड्स का विज्ञापन करने के लिए नोरा 5 लाख रूपये लेती हैं. आपको बता दें, इतने कम समय में ही नोरा ने बॉलीवुड में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है जिसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा कक्कड़ और जॉन अब्राहम समेत कई बड़े सितारे शामिल हैं.

नोरा की नेटवर्थ:-नोरा आज बॉलीवुड की सबसे डिमांड में रहने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं. जिस वजह से उन्हें लगातार खूब काम मिलता है. आपको बता दें, एक्ट्रेस की नेटवर्थ 1.5 मिलियन डॉलर के करीब है. जिसे अगर हम रुपयों में देखने जाए तो ये रकम 12 करोड़ रुपये होती है. जहां एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और काम करती जा रही हैं. नोरा हर साल 2 करोड़ रुपये कमाती हैं. जहां हाल ही में उन्होंने एक फिल्म भी शूट की है. जिस वजह से अब एक्ट्रेस की कमाई में हर साल इजाफा होता जा रहा है.

नोरा का करियर:-नोरा ने बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी खूब काम किया है. शुरुआत में उन्हें काम करने में बहुत दिक्कत हुई लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा काम के लिए मेहनत की. नोरा के परिवार में उनके माता-पिता और उनका एक भाई है. उन्होंने अपने दमदार आइटम गानों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. जिस वजह से आज वो इतनी चर्चित हैं.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *