Breaking News

यामी गौतम ने कोलकाता के दक्षिणेश्वर और काली बाड़ी मंदिर में की पूजा-अर्चना, दिखा अध्यात्मिक लुक

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) का ये साल पावर पैक्ड चल रहा है। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म ‘भूत पुलिस में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लॉस्ट (Lost)’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं।

कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फिल्म लॉस्ट ‘Lost’ की घोषणा की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस अब इन दिनों अपनी फिल्म के शूट को पूरा करने कोलकाता पहुंच चुकी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं शूटिंग के बीच अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर यामी हाल ही में कोलकात्ता के पवित्र मंदिरों में पूजा करने के लिए पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इस साल एक के बाद एक रिलीज होने वाली फिल्मों की सक्सेस के लिए यामी ने देवी का आशीर्वाद लेने के लिए कोलकाता के दक्षिणेश्वर मंदिर और काली बाड़ी मंदिर का दौरा किया। खबरों के मुताबिक यामी दक्षिणेश्वर मंदिर और काली बाड़ी मंदिर के दर्शन के लिए सुबह – सुबह निकलती है। क्योंकि उनका मानना था कि, वो समय पर दर्शन कर के अपने शूट पर लौट जाए ताकि, उनकी वजह से उनकी टीम को कोई परेशानी ना हो।

एक्ट्रेस के इस दौरान की दो दिन के दर्शन की तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह माथे पर टिका लगाए और सर पर लाल चुनरी ओढ़े नजर आ रही हैं। यामी की ये तस्वीरें मंदिर से लौटते की है इसमें वो कार में बैठी दिख रही है। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत और खुश दिख रही हैं।

एक सूत्र ने खुलासा किया कि, “यामी ‘शक्ति पीठ’ के दर्शन में अपनी पूरी आस्था रखती हैं। और वो अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर देवी की पूजा अर्चना के लिए आती रहती हैं । बता दे कि,फिल्म लॉस्ट का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं। इस फिल्म में हमें मीडिया के बारे में देखने को मिलने वाला है। वहीं यामी गौतम के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस हमें बहुत जल्द अपनी फिल्म ”भूत पुलिस” और ”अ थर्सडे” में नजर आने वाली हैं। प्रकाशक:e24bollywood

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *