Breaking News

पति ने पत्नी का पैर छूकर लिया आशीर्वाद , 2 फिट ऊपर उछली नई नवेली बीवी , देखें वीडियो !

हम एक ऐसे समाज में रहते है, जहां महिलाओं को पुरुष के बराबर नहीं समझा जाता, पुरुषो का दर्जा महिलाओं से ऊपर देखा जाता हैं। वहीं महिलाओं के मुकाबले पुरुषों को ज्यादा छूट दी जाती है और पुरुषो को प्रधान माना गया हैं। इसका मुख्य उधारण हम पैर छूने की परंपरा को देख कर लगा सकते है, कई बार ऐसा होता है पत्नी अपने पति के पैर छूती है, कभी शादियों के रस्म के लिए तो कभी समाज के लिए। पर हाल ही में सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो ने इस उधारण को अलग ही नज़रिया दे दिया हैं।

हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन के पैर छूकर आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहा हैं। यह विडियो लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, और इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का एक विषय बना हुआ हैं।

वीडियो के अनुसार आम शादी की तरह दूल्हा दुल्हन शादी के बाद एक दूसरे के साथ खड़े दिखाई देते है, उसके बाद हर बार की तरह दुल्हन दूल्हे के पैर छूने के लिए नीचे झुकती है, पर इस वीडियो वो रोक देता है, इसके बाद वो खुद बीवी के पैर छूते दिखाई देता है, अचानक दुल्हे के इस हरकत से दुल्हन डर जाती है, और हवा में दो फीट ऊपर उछल जाती हैं।

आपको बता दें, यह वीडियो सोशल मीडिया पर mr_robin_hudd नाम के इंस्टाग्राम पेज में शेयर किया था, तब से यह वीडियो को काफ़ी लोगों द्वारा देखा और पसंद किया गया हैं। अभी तक इक्कीस लाख से ज्यादा लोग ने इस वीडियो को लाइक किया हैं। यही नही लोगों द्वारा इस वीडियो को देख कर अलग अलग कमेंट्स भी आ रहे हैं। लड़कियों ने दूल्हे की तारीफ़ भी की क्योंकि यह दूल्हा दुल्हन को मान सम्मान दे रहा है।

एक ने कमेंट किया, ‘भाई तूने दिल जीत लिया’। तो दूसरे ने यह कहकर सराहा ‘सही बात है। सिर्फ दुल्हन की पति के पैर क्यों पड़े? दूल्हे को भी पड़ना चाहिए”
यही नही तीसरे ने तो परंपरा को यह कह कर गलत बना दिया ‘ये पैर छूने की परंपरा ही गलत है। बहू को घर की लक्ष्मी माना जाता है। फिर हम एक लक्ष्मी से अपने पैर छूने को कैसे बोल सकते हैं?’।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *