Breaking News

बॉलीवुड के इन सितारों ने अपनी पहली पत्नियों को तलाक दिए बिना की दोबारा शादी, लिस्ट में 4 हिंदू एक्टर शामिल

Sanjay Khan: संजय खान और ज़ीनत अमान एक-दूसरे से मोहब्बत करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय खान ने अपनी पहली पत्नी ज़रीन खान को छोड़े बिना ज़ीनत से शादी कर ली थी.

Dharmendra: ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया. लेकिन उस समय उनकी शादी प्रकाश कौर से हो चुकी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना हेमा से दूसरी शादी करने के लिए, इस्लाम कुबूल किया था.

Salim Khan: सलीम खान ने अपनी पहली पत्नी सलमा से अलग हुए बिना बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन हेलेन से शादी कर ली थी. अब वो एक साथ एक परिवार की तरह रहते हैं.

Raj Babbar: राज बब्बर और स्मिता पाटिल को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. राज बब्बर पहले से ही नादिरा ज़हीर से शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे जूही और आर्य भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने स्मिता से दूसरी शादी बिना पहली पत्नी को तलाक दिए की थी.

Udit Narayan: उदित नारायण ने भी दूसरी शादी करने से पहले अपनी पहली पत्नी से कानूनी रूप से अलग होने की ज़हमत नहीं उठाई. उन्होंने अपनी पहली पत्नी रंजना झा के रहते हुए दीपा गहतराज के साथ दूसरी शादी की थी.

Mahesh Bhatt: महेश भट्ट की पहली पत्नी लोरेन ब्राइट है. बाद में उनकी मुलाकात सोनी राजदान से हुई, दोनों में प्यार हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी से शादी करने के लिए महेश ने मुस्लिम धर्म अपनाया था.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *