Breaking News

वीडियो वायरल होते ही “बचपन के प्यार” गाने वाले सहदेव बन गए रातो-रात लखपति, जानिए कितनी सम्पति के मालिक सहदेव

सोशल मीडिया पर कोई भी चीज बहुत जल्दी वायरल होती हैं. सोशल मीडिया में बहुत ताकत होती हैं वह रातो-रात किसी को भी फेमस कर सकती हैं. ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के रहने वाले इस बच्चे के साथ हुआ है जिसका नाम सहदेव हैं. सहदेव का हालहि में 2 साल पुराना गाना यूट्यूब ओर बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था. इस गाने के क्रेज लोगो के दिमाक में इतना ज्यादा चढ़ा की रातो-रातो वायरल हो गया. वर्त्तमान हर किसी के ज़बान ओर केवल ओर केवल सहदेव का गाया हुआ गाना ही हैं.

सहदेव के इस गाने के लिरिक्स कुछ इस प्रकार हैं कि लोगो को खूब भा रहे है. यु-ट्यूब पर वायरल वीडियो में सहदेव एक बहुत ही पुराना गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने का नाम ” बचपन का प्यार ” हैं। सहदेव वीडियो में यही गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में सहदेव बोल रहे हैं कि ” जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे , जैसा मेरा प्यार है जान तूने किया हैं बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे ” कुछ इस प्रकार सहदेव यह गाना गा कर सोशल मीडिया पर पूरी तरह छाये हुए हैं.

मशहूर रैपर बादशाह ने बुला साथ मे गाना गाने के लिए बादशाह इस समय बॉलीवुड में पूरी तरह छाए हुए हैं. बादशाह ने जैसे ही यह गाना सुना तो उन्हें बहुत ज्यादा पसन्द आया. बादशाह ने इस गाने का रीमेक बनाने के लिए सहदेव को तुरंत छत्तीसगढ़ से अपने घर चंडीगढ़ में बुला लिया.

बादशाह ने सहदेव के साथ मिलकर हालहि में गाना रिलीज़ किया हैं जिसका नाम ” बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे. ” इस गाने को सोशल मीडिया और बहुत ज्यादा पसन्द किया जा रहा हैं. बादशाह ने इस गाने के लिए सहदेव को बड़ी रकम दी हैं. यह गाने गाने के बाद सहदेव को भारत के सबसे बड़े सिंगिंग शो इंडियन आइडियल में बुला लिया. शो में गेस्ट के तौर ओर गए थे सहदेव जिसके चलते इंडियन आइडियल के मेकर्स ने भी सहदेव को अच्छी खासी रकम दी थी.

कुल इतनी सम्पति के मालिक है सहदेव छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव वायरल होने के बाद लखपति बन चुके हैं. सहदेव ने बादशाह के साथ गाना गाया तो बादशाह ने सहदेव को अच्छी-कासी रकम दी थी. इसके बाद शो इंडियन आइडियल ने भी सहदेव को शो में आने के लिए पैसे दिए थे. आपको बता दे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है सहदेव कुल 40 लाख की सम्पति के मालिक हैं इसके साथ ही सहदेव के पास खुद का घर भी हैं. सिर्फ एक वायरल वीडियो ने इस छोटे से बच्चे सहदेव के जीवन को पूरी तरह से बदल दिया हैं.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *