Breaking News

ऐसी है कपिल शर्मा शो के ‘बच्चा यादव’ की रियल लाइफ, बीवी हूर परी से कम नही!

कीकू शारदार ने साल 2002 में प्र‍ियंका शारदा के साथ शादी की थी. दोनों के दो बेटे आर्यन और शौर्य हैं. कीकू अक्सर पत्नी और बच्चों के साथ अपनी फोटोज और मस्ती भरे वीड‍ियोज शेयर करते रहते हैं.द कप‍िल शर्मा शो फेम एक्टर-कॉमेड‍ियन कीकू शारदा को कौन नहीं जानता.

संतोष, बच्चा यादव जैसे कॉमिक किरदारों से कीकू ने दर्शकों को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. पर्दे पर हंसमुख स्वभाव दर्शाने वाले कीकू पर्दे के पीछे यानी निजी जिंदगी में भी खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं. आइए जानें कौन है कीकू की पत्नी और कैसी है दोनों की मैरिड लाइफ.

कीकू शारदा ने साल 2002 में प्र‍ियंका शारदा के साथ शादी की थी. दोनों के दो बेटे आर्यन और शौर्य हैं. कीकू अक्सर पत्नी और बच्चों के साथ अपनी फोटोज और मस्ती भरे वीड‍ियोज शेयर करते रहते हैं. यूं तो प्र‍ियंका लाइमलाइट में कम ही नजर आती हैं, पर वे नच बल‍िए में कीकू के साथ नजर आ चुकी हैं. दोनों नच बल‍िए सीजन 6 का हिस्सा बने और अपने डांस‍िंग टैलेंट को दिखाया.

प्र‍ियंका शारदा, द कप‍िल शर्मा शो में भी नजर आईं थीं. दरअसल, शो के कपल स्पेशल एप‍िसोड में प्र‍ियंका और कीकू साथ में पहुंचे थे. कीकू प्र‍ियंका के साथ पब्ल‍िक में कम ही नजर आते हैं, लेक‍िन सोशल मीड‍िया पर एक्टर पत्नी संग अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

उनकी शादी को 19 साल हो चुके हैं. कीकू के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें तो इसमें शो के सीन्स के अलावा उनकी पर्सनल वीड‍ियोज की भरमार है. उन्होंने अपने घर से कई वीडियोज शेयर की है जिसमें कीकू अपने बेटों के साथ मस्ती करते दिखाई दिए. दिवाली के मौके पर कीकू फैमिली फोटोज साझा कर चुके हैं. ब्लू आउटफ‍िट में चारों की ये तस्वीर शानदार है.

कीकू शारदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो छोटे पर्दे पर एक्टर ‘द कप‍िल शर्मा शो’ का अहम हिस्सा हैं. वहीं फिल्मों में उन्हें पिछली बार अंग्रेजी मीड‍ियम में इरफान खान और राध‍िका मदान के साथ देखा गया था. फिल्म में उन्होंने गज्जू का किरदार निभाया था.

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *