Breaking News

नुसरत जहां के बच्चे के बाप का नाम आया सामने, पति निखिल या प्रेमी यशदास गुप्ता नही, बल्कि बर्थ सर्टिफिकेट में कुछ और ही है बच्चे के पिता नाम

जानी-मानी बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया है। नुसरत, पति निखिल जैन से अलग हो चुकी हैं और बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता उनके साथ कई मौकों पर नजर आ चुके हैं।

इन सबके बीच इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ था कि नुसरत अपने बच्चे के पिता का नाम किसे देंगी। वहीं, अब ये सस्पेंस खत्म हो चुका है। नुसरत जहां के बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट सामने आया है, जिसमें पिता का नाम भी लिखा हुआ है। लेकिन पिता का नाम देखकर कई लोग कंफ्यूज हो रहे हैं, क्योंकि ये ना तो यश है और ना ही निखिल।

किया पिता के नाम का खुलासा:-कोलकाता म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के डॉक्यूमेंट के मुताबिक नुसरत जहां ने अपने बच्चे का नाम ईशान जे दासगुप्ता रखा है। वहीं, बच्चे के पिता का नाम लिखा है- ‘देबाशीश दासगुप्ता’… अगर आप भी ये नाम देखकर कंफ्यूज हो गए तो बता दें कि ये असल में यशदास गुप्ता का ही रियल नाम है।

वहीं, इसके साथ ही ये साफ हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता यशदास गुप्ता ही हैं। यश, नुसरत की प्रेग्नेंसी से लेकर डिलिवरी के दौरान भी उनके साथ खड़े नजर आए थे। वहीं, जब नुसरत बच्चे को लेकर अस्पताल से घर लौट रही थीं तो उस दौरान भी गाड़ी यश ही चलाते दिखाई दिए थे।

पति हो गई थी अलग:-बता दें कि नुसरत ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने जब अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तब वो अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी थीं और यश दासगुप्ता को डेट कर रही थीं। नुसरत और निखिल की शादी 2019 को तुर्की में हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने ही अलग होने का फैसला कर लिया।

अभिनेत्री और नेता नुसरत जहां हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। अब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस दौरान उनके साथ उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता यश दासगुप्ता मौजूद रहे। दोनों को कार में एक साथ बैठते देखा गया। वहां मौजूद मीडिया को देखकर नुसरत ने अपने दोनों हाथ जोड़े। यश दासगुप्ता बच्चे को गोद में लेकर कार में बैठते हुए नजर आए। पहले ऐसी खबरें थीं कि नुसरत बच्चे को लेकर रविवार को घर लौटेंगी लेकिन वह एक दिन बाद सोमवार की दोपहर को घर पहुंचीं। इस दौरान नुसरत के बेटे की पहली झलक दिखी।

शादी को लेकर रहीं विवादों में:-नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है, जिसे अंग्रेजी में Yishaan लिखा जाएगा। बता दें कि साल 2019 में नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी की थी। दोनों अब अलग हो गए हैं। नुसरत का कहना है कि उनकी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई है। ऐसे में यह शादी मान्य नहीं है। उस वक्त निखिल ने कहा कि ये उनका बच्चा नहीं है। दोनों लंबे समय से साथ नहीं हैं। ऐसी चर्चा है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *