Breaking News

शहनाज गिल की हालत को देखते हुए पिता ने लिया ये बड़ा फैसला, फैंस भी हुए हैरान

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के के निधन को 14 दिन हो चुके है पर सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल अभी भी इस सदमे से अपने आपको निकाल नहीं पा रही है. जैसा की अपने देखा होगा की सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान कई तस्वीरें सामने आईं थी जिसमे उनकी हालत काफी खरब नजर आ रही थी।

सिद्धार्थ के बिना एक पल नहीं रहने वाली शहनाज खुद को काफी टूटा हुआ और अकेला महसूस कर रही है।इस ही बीच शहनाज के पिता संतोख सिंह जो की अपनी बेटी की ये हालत देख नहीं पाए और उन्होंने अपनी बेटी के लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया एजिससे उनकी बेटी के चेहरे पर मुस्कान आ सके।

बेटी शहनाज का इस हाल में देखते हुए पिता संतोख सिंह गिल ने बेटी खुद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे है और हाल ही में उन्होंने अपने हाथ पर बेटी के नाम का टैटू बनवाया है और अब उनके टैटू की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस फोटो में आप देख सकते है की इस टैटू में प्रेयर के लिए दोनों हाथ जुड़े हुए नजर आ रहे है और वही गुलाब भी बना हुआ है और इस के बीच में उन्होंने अपनी बेटी शहनाज गिल का नाम लिखा है।

खबर तो ये भी है की इस मुश्किल के समय में शहनाज को बाहर निकालने के लिए सिद्धार्थ की मां उनका पूरा ध्यान रख रही हैं सूत्रों के अनुसार शहनाज न तो किसी से बात कर रही हैं बस अकेले गुमसुम रहती हैं और सिद्धार्थ की मां शहनाज उनकी ध्यान रख रही है, क्योंकि सिद्धार्थ का परिवार ये नहीं चाहता कि शहनाज इस गम के साथ अपना पूरी ज़िन्दगी बिता दे।

इस ही बीच ये खबर भी सामने आई है की रीता, शहनाज को काम पर वापस लेने के लिए उन्हें मोटिवेट कर रही हैं और वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए भी कहा रही है ताकि वह अपने इस खुद को भूल पाए और ज़िन्दगी में आगे बढ़ पाए।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *