Breaking News

जब एक शख्स ने अभिषेक से कहा तुम्हारी पत्नी को देखकर जलन होती है, अभिनेता ने दिया ये जवाब

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पिछले 14 वर्षों से एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। वे दोनों एक छोटी सी बच्ची आराध्या के भी माता-पिता है। अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया मगर उनकी ज्यादा फिल्में हिट नहीं हो पाई। यही कारण है कि अभिषेक को अक्सर उनकी एक्टिंग के लिए लोगों से ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ता है। कुछ महीने पहले अभिषेक की फिल्म आई थी जिसका नाम था ‘द बिग बुल’। इस पिक्चर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक शख्स ने अभिषेक से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसके बाद अभिषेक अपना गुस्सा काबू में नहीं रख सके।

मसला यह था कि द बिग बुल के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, – “मेरे दोस्त, तुम किसी काम में अच्छे नहीं हो। मुझे तुमसे सिर्फ एक ही बात की जलन है और वह है तुम्हारी खूबसूरत पत्नी। सच कहूं तो तुम उसे भी डिजर्व नहीं करते”। इस कमेंट को पढ़ते ही अभिषेक बच्चन गुस्से से तमतमा उठे और उन्होंने उस शख्स को अपने ही अंदाज में करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

अभिषेक बच्चन ने जवाब में कमेंट किया,- “मैं आपसे यह पूछने को बेताब हो रहा हूं की किसके बारे में ऐसी चीजें लिख रहे हैं? क्योंकि मैं तो देख सकता हूं कि आपने बहुत लोगों को टैग कर रखा है। इलियाना डिक्रूज और निक्की की शादी नहीं हुई है, यानी मैं, अजय, कुकू और सोहम बचे। लगता है डिज्नी प्लस होटस्टार का भी मैरिटल स्टेटस चेक करना पड़ेगा।

बता दें कि इससे पहले भी अभिषेक अपने पिता से तुलना किए जाने की वजह से और अपनी एक्टिंग की वजह से कई बार ट्रोल हो चुके है। कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उनको टैग करते हुए एक गरीब इंसान की तस्वीर पोस्ट की जिसकी शकल अभिषेक से मिलती जुलती थी। इसके कैप्शन में उसने लिखा, “अगर अभिषेक ‘बच्चन’ नहीं होते तो…!”

इससे पहले भी कई बार लोगों ने अभिषेक को ट्रोल करने का प्रयास किया है। एक बार एक यूजर ने उनको टैग करते हुए लिखा, “क्या आपको नहीं लगता की आपको फिल्मे सिर्फ अपने पिता के नाम पर मिलती है?” इसपर जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा, “काश आप जो बोल रहे है वो सच होता, क्योंकि अगर ऐसा होता तो सोचिए मुझे कितना काम मिलता।”

एकबार एक महिला ने अभिषेक बच्चन को जोरदार चांटा तक जड़ दिया था। दरअसल अभिषेक की एक फिल्म रिलीज हुई थी। अभिषेक इस मौके पर लोगों से अपनी फिल्म पर राय जानने के लिए एक सिनेमा हॉल के बाहर खड़े हुए। इसी दौरान जब उन्होंने एक महिला से पूछा की उनको पिक्चर कैसी लगी तो उस महिला ने जवाब में अभिषेक को एक थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही उसने अभिषेक से कहा की वह अपनी खराब एक्टिंग से अपने परिवार वालों का नाम बर्बाद कर रहा है। बता दें की अभिषेक ने अपने फिल्मी करियर के शुरुआती 4 सालों में 17 फ्लॉप फिल्मे दी थी।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *