Breaking News

फैमिली संग गोविंदा की पत्नी ने मनाया बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा शानदार एक्टर में से हैं. मंगलवार को गोविंदा और उनके बच्चों ने पत्नी सुनीता आहूजा का 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. सुनीता को उनके परिवार द्वारा दिया गया सरप्राइज बेहद पसंद आया. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

सुनीता के बर्थडे के दिन परिवार वालों ने घर में छोटी सी पार्टी रखी थी, जिसमें उनकी मां सावित्री शर्मा, भाई देबू शर्मा, गोविंदा, बेटी टीना आहूजा और बेटा यश आहूजा मौजूद थे. इनके अलावा पार्टी में उदित नारायण, शक्ति कपूर और राजपाल यादव भी एन्जॉय करते दिखें.

तस्वीरों में देखा जा सकता है उनके दोनों बच्चे अपनी मां पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं और उनके जन्मदिन के दिन को और भी स्पेशल बना रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, इसी के साथ बर्थडे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुनीता केक काटती नजर आईं वहीं बाकी सब एन्जॉय करते दिखें.

गोविंदा और सुनीता ने 11 मार्च, 1987 में सात फेरे लिए थे. जिसके बाद दोनों ने बेटी टीना आहूजा और बेटे यशवर्धन का स्वागत किया आपको बता दें उनकी बेटी टीना साल 2015 में फिल्म सेकंड हैंड हस्बैंड से डेब्यू भी कर चुकी हैं.

गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी की बात करें तो सुनीता की बड़ी बहन की शादी गोविंदा के मामा आनंद सिंह से हुई है. अपने संघर्ष के दिनों में गोविंदा अपने मामा के साथ तीन साल तक रहे. सुनीता अक्सर अपनी बहन और जीजू से मिलने आती जाती थी और उस वक्त सुनीता और गोविंदा दोनों छोटे थे इसलिए काफी झगड़ते थे.

आपको बता दें गोविंदा के मामा आनंद सिह ने उन्हें ‘तन-बदन’ से लांच किया था और उसके बाद ही सुनीता, गोविंदा के प्यार में पड़ गईं. जिसके बाद दोनों ने शादी की. हालांकि गोविंदा के करियर की वजह से उन्होंने शादी को चार साल तक छिपाकर रखा था.

आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि गोविंदा ने साल 2015 जनवरी के महीने में अपनी पत्नी सुनीता से दोबारा शादी की थी, वो भी पूरे रीत-रिवाज से. एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया था कि उन्होंने अपनी मां की मर्जी को पूरा करने के लिए किया था. प्रकाशक: aajtak

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *