Breaking News

जानिए कितनी सम्पत्ति की मालकिन है शमिता शेट्टी, फिल्मों से दूर रहकर भी लाखों-लाख कमाती है! जानिए कैसे

शमिता शेट्टी भले ही बड़े पर्दे से दूर थीं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं, वह फिल्मों में काम ना करने के बावजूद अच्छी कमाई कर लेती हैं.शिल्पा शेट्टी की तरह ही इन दिनों उनकी बहन शमिता शेट्टी भी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। पहले शमिता शेट्टी अपने जीजा राज कुंद्रा का समर्थन करने को लेकर खूब चर्चा में आईं। लेकिन उन्होने तब सबको हैरान कर दिया घर में चल रही परेशानियों के बीच उन्होंने इस साल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने का निर्णय लिया। सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं और साथ मेकर्स को भी खरी खोटी सुना रहे हैं। हालांकि शमिता शेट्टी इससे पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं फिर भी दर्शक उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) में आकर सुर्खियों में आ गई हैं. कुछ दिनों पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनका परिवार काफी दुख में है. ऐसे में जब शमिता बिग बॉस पहुंचीं तो सभी शॉक्ड हो गए. बता दें कि शमिता इस सीजन की पॉप्युलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं.क्या है कमाई का जरिया:-जब से राज कुंद्रा के गन्दी फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने का मामला सामने आया है तबसे हर किसी के दिल में यही सवाल लगातार उठ रहे हैं कि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी शेट्टी सिस्टर्स की कमाई का सोर्स क्या है।

शिल्पा शेट्टी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बिजनेस वूमेन भी हैं और उनकी कमाई करोड़ों में हैं। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में शिल्पा शेट्टी की नहीं बल्कि उनकी बहन शमिता शेट्टी की नेट वर्थ के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।शमिता काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि फिर एक ब्रेक के बाद शमिता पिछले साल वेब सीरीज ‘ब्लैक विडो’ में नजर आई थीं. वैसे भले ही शमिता बड़े पर्दे से दूर थीं, लेकिन फिर भी इसका असर उनकी कमाई पर नहीं पड़ा है. दरअसल, शमिता की नेट वर्थ 1 से 5 मिलियन डॉलर है.

फिल्मों के अलावा ऐसे करती हैं कमाई:-एक्ट्रेस होने के अलावा शमिता, इंटीरियर डिजाइनर हैं. इसके अलावा वह कई ब्रांड्स के एंडोर्समेंट करती हैं. तो इनके जरिए शमिता अच्छी कमाई कर लेती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स के जरिए जो एंडोर्समेंट करती हैं उससे भी लाखों की कमाई करती हैं.लाखों-करोड़ों में है कमाई:-शमिता शेट्टी भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन अपने इन कामों से उनकी लाखों करोड़ों में कमाई होती हैं। बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह ही उनकी भी नेट वर्थ 1 से 5 मिलियन डॉलर के बीच बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में दोबारा आने के लिए भी शमिता शेट्टी ने अच्छी खासी मोटी फीस ली है।

क्यों आईं बिग बॉस में:-शमिता ने बिग बॉस में आने के बाद करण जौहर को बताया कि वह क्यों शो में आई हैं. उन्होंने कहा था, ‘मेरे पास बिग बॉस का ऑफर बहुत पहले आया था. मैंने हां भी कह दिया था. लेकिन फिर हाल ही में कई चीजें हुईं तो मेरा मन बदल रहा था. लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैंने कमिटमेंट दिया है और जब एक बार मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं किसी और की भी नहीं सुनती.’

क्या एक दिन पहले मिला है ऑफर??–वैसे शमिता ने शो में आने के बाद कहा था कि उन्हें पहले ऑफर आया था, लेकिन फिर ऐसी खबरें आ रही हैं कि शमिता ने शो में झूठ बोला है. शमिता को शो में आने से एक दिन पहले ऑफर मिला था और भी बतौर कंटेस्टेंट नहीं. इसके अलावा उन्हें 4 दिन के लिए ही शो ऑफर हुआ था. हालांकि अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं.जबसे राज कुंद्रा का विवाद सामने आया है तबसे शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी को भी इस मामले से जोड़ा जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी में जब उनसे राज कुंद्रा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वो इस विवाद से पहले ही बिग बॉस का कांट्रैक्ट साइन कर चुकी थीं। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी को इस शो से जुड़ने का एक दिन पहले ही ऑफर मिला था।अब क्या सच है ये शमिता ही बेहतर जाने।

About admin

Check Also

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *