Breaking News

दोनों बच्चों के लिए करीना कपूर ने रखे हैं 4 स्टाफ, लाखों में सैलरी देती हैं, विदेश घुमाती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इस समय फैमिली टूर पर निकले हैं। जल्द ही करीना का जन्मदिन आने वाला है और इस मौके का जश्न मनाने के लिए करीनाऔर सैफ अपने बेटों तैमूर अली खान और जेह के साथ वेकेशन मनाने निकले हैं। हालांकि इनकी वेकेशन डेस्टिनेशन क्या है वो अभी तक मालूम नहीं चला है। लेकिन करीना अपने दोनों बच्चों के लिए दो नैनी भी वेकेशन में साथ ले गई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना इन स्टाफ को लाखों की सैलरी तक देती हैं।

दरअसल, करीना इसी साल दोबारा मां बनी हैं और उन्होंने बेटे जेह को जन्म दिया। करीना का वर्क शेड्यूल भी कुछ ऐसा ही है कि वो हर वक़्त बच्चों के साथ नहीं हो सकती। यही हाल कुछ बच्चों के पापा सैफ का भी है। इसलिए करीना ने अपने बच्चों के 4 लोगों का स्टाफ रखा है जो उनके बच्चों का ध्यान रखता है।

अपने वेकेशन के लिए भी करीना बच्चों की दोनों नैनियों को भी साथ लेकर गई हैं। आइए बताते हैं आपको कि करीना अपने दोनों बच्चों की नैनी को कितनी सैलरी देती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना अपने बड़े बेटे तैमूर की नैनी को 1.50 लाख रुपए देती हैं और जब नैनी को ओवर टाइम करना पड़ता है तो उन्‍हें करीना 1.75 लाख रुपए सैलरी देती हैं।

आपने भी करीना-सैफ के बड़े बेटे तैमूर के साथ हमेशा एक व्हाइट शर्ट और डेनिम पहने एक नैनी देखी होंगी, जो हर वक्त तैमूर अली खान की देखभाल करती हैं। इन्हें इस काम के लिए प्रति माह 1,50,000 से ज्यादा की सैलरी मिलती है। करीना जितनी सैलरी बच्चों की नैनी को देती हैं उतनी एक आईटी प्रोफेशनल, इंजीनियर और एमबीए की भी नहीं होती। खुद करीना एक शो में कह चुकी हैं कि मेरे बच्‍चे की खुशी और सेफटी को कोई प्राइस नहीं है।’

नैनी को एक कार भी दी गई है, जिससे वे तैमूर और जेह को घुमाती हैं। बता दें कि तैमूर की नैनी का नाम सावित्री है। हालांकि नैनी का काम आसान नहीं होता है। उन्हें बच्चे के खाने से लेकर उनको नहलाने तक का ध्यान रखना पड़ता है। इतना ही नहीं बच्चों के हाईजीन के साथ-साथ उन्हें खुद की भी हाईजीन का ध्यान रखना पड़ता है। करीना के बच्चों की नैनी हमेशा साफ लुक में नजर आती हैं। उनके कपड़े बिल्कुल साफ-सुधरे होते हैं।वह हमेशा बच्चों के साथ होती हैं ताकि उन्हें चोट ना लगे।

बीते महीने भी करीना जब सैफ का जन्मदिन मनाने मालदीव गई थी तब भी उनके साथ उनकी मेड मौजूद थी। करीना जब भी विदेश टूर पर जाती हैं तो बच्चों की नैनियों को साथ लेकर जाती हैं।

बता दें कि करीना ने अपने बच्चों के लिए इन नैनी को जुहू की एक एजेंसी से हायर किया है। ये एजेंसी सेलिब्रिटीज के बच्चों के देखभाल के लिए नैनी का इंतजाम करती हैं। सैफ-करीना के अलावा उनकी बहन सोहा अली खान ने भी अपनी बेटी के लिए यही से नैनी को हायर किया है। आज करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दो बेटों के साथ क़रीना का 41वां जन्मदिन मनाने के लिए रवाना हुए। उनके साथ नैनी सावित्री को भी जेह अली खान को गोद में लिए देखा गया।प्रकाशक:e24bollywood

About admin

Check Also

इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती है लाखों, जाने कितनी है शहनाज़ गिल की कुल प्रॉपर्टी

एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर शहनाज़ गिल की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस 13 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *