Breaking News

ऐश्वर्या राय ने अपनी हनीमून ट्रिप पर किया ऐसा काम, अभिषेक बच्चन भी रह गए थे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस, विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर और पॉवरफुल कपल में से एक माने जाते हैं. कहते हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच नजदीकी फिल्म ‘गुरु’ के दौरान बढ़ी थी. फिल्म सेट से शुरू हुई मुलाकातों का सिलसिला इतना बढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक बच्चन जब ऐश्वर्या राय के साथ ‘गुरु’ के प्रमोशन के लिए न्यूयॉर्क गए थे, वहीं ऐश्वर्या को प्रपोज किया था. इस बारे में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि ‘अभिषेक जब अपने घुटनों के बल बैठकर मुझे प्रपोज कर रहे थे तो मुझे किसी हॉलीवुड फिल्म के सीन की तरह लग रहा था, मैं इतनी खुश हो गई कि हां कहने में समय नहीं लगाया’.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 2007 में शादी कर ली थी. ऐश्वर्या अपनी फैमिली को खास तरजीह देती हैं. एक इंटरव्यू में अभिषेक ने अपनी हनीमून ट्रिप के बारे में बड़ी ही मजेदार बात बताई थी. एक्टर ने बताया था कि ‘मैं ऐश्वर्या को लेकर डिज्नीलैंड गया था. वहां वो मुझे छोड़कर मिक्की और मिनी के साथ पोज कर रहीं थीं. हमने खूब एन्जॉय किया था..

इतना ही नहीं अभिषेक बचच्न ने अपनी एनिवर्सरी ट्रिप का किस्सा भी बताया था. वह ऐश्वर्या को लेकर मालदीव गए थे. यहां उन्होंने रोमांटिक कैंडल डिनर प्लान किया था, लेकिन मौसम ने इस पर पानी फेर दिया. अभिषेक ने बताया कि ‘बीच के किनारे कैंडल लाइट डिनर मैंने मालदीव में ट्राई किया था लेकिन हवा की वजह से कैंडल बार-बार बुझ जा रही थी. इतना ही नहीं हवा इतनी तेज थी कि खाने में रेत आ रही थी’.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की एक बेटी आराध्या बच्चन है. ऐश्वर्या अपनी बेटी पर पूरा ध्यान देती हैं, इसलिए फिल्मों में काम भी कम ही कर रही हैं. हालांकि मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ में जल्द नजर आएंगी. प्रकाशक:hindi news18

About admin

Check Also

इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती है लाखों, जाने कितनी है शहनाज़ गिल की कुल प्रॉपर्टी

एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर शहनाज़ गिल की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस 13 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *