Breaking News

तो क्या शमिता के साथ ही उनकी मां को भी पसंद है ये कंटेस्टेंट, सुनंदा शेट्टी ने कही ये बात

‘बिग बॉस ओटीटी’ में सबसे ज्यादा जिस कपल की चर्चा होती है वो है शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट। दोनों शो की शुरुआत से ही चर्चा में हैं। राकेश बापट कई बार शमिता को लेकर अपनी फीलिंग्स भी बयां कर चुके हैं। जब घर के सारे कंटेस्टेंट्स शमिता के अगेंस्ट हो गए थे तब भी राकेश उनके सपोर्ट में खड़े नजर आए। दोनों की हल्की-फुल्की नोंकझोंक और प्यार दर्शकों को भी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, शमिता की मां सुनंदा शेट्टी भी राकेश को पसंद करती हैं।

हाल ही में, शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ‘बिग बॉस’ के घर पहुंचीं और अपनी बेटी का हौसला बढ़ाया। उन्होंने ये भी कहा कि उनकी बड़ी बहन शिल्पा उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। इसके बाद जब शमिता ने मां से पूछा कि वो राकेश के बारे में क्या सोचती हैं तो उन्होंने राकेश को जेंटलमैन बताया। सुनंदा ने कहा- कितना स्वीट इंसान है वो। जब शमिता ने मां से कहा कि घर के कंटेस्टेंट्स उन्हें ‘बॉसी’ बुलाते हैं तो उन्होंने कहा कि लोगों की बातों पर ध्यान मत दो।

शमिता की मां सुनंदा ने कहा- तुम्हें दूसरों के लिए खुद को बदलने की जरूरत नहीं है। मैं जानती हूं कि तुम कौन हो और दुनिया तुम्हारे बारे में क्या सोचती है। वो सोचती है कि आप एक रानी हैं, जो उनके दिल में बसी हुई हैं। मैं जानती हूं कि घरवाले तुम्हें बहुत-कुछ उल्टा-सीधा बोलते हैं और तुम उसे बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करती हो, लेकिन उतार-चढ़ाव लाइफ का एक पार्ट है।

बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट कई बार रोमांस करते नजर आ चुके हैं। राकेश कई बार शमिता को सरेआम Kiss भी कर चुके हैं। यहां तक कि एक बार तो खुद शमिता ने राकेश को फोर्स किया था कि वो उन्हें अभी किस करें। कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ शो में पहुंचीं थीं।

इस दौरान नेहा ने बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्यों से एक सवाल पूछा, जिसे सुन राकेश बापट खुद पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने फौरन शमिता शेट्टी को सबके सामने Kiss कर लिया। ये देख वहां मौजूद नेहा कक्कड़ और बाकी कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए।प्रकाशक:hindi asianetnews

About admin

Check Also

इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती है लाखों, जाने कितनी है शहनाज़ गिल की कुल प्रॉपर्टी

एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर शहनाज़ गिल की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस 13 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *