Breaking News

माधुरी दीक्षित और उनके फैशन के बीच आ गई तेज बारिश, आप भी देखिए नजारा

देशभर में कोरोना संक्रमण कम होने के बाद से ग्लैमर इंडस्ट्री में भी रौनक लौट आई है। फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ छोटे पर्दे के शोज़ की शूटिंग ने भी रफ्तार पकड़ ली है। इसी बीच बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) रिएलीटी शो डांस दीवाने में बतौर जज नज़र आ रही हैं।

माधुरी पिछले लंबे वक्त से इस शो की जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं। 90 के दशक की अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जिनकी ना तो खूबसूरती कम हुई है और ना ही स्टाइल। आज भी बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी सीने में दिलों को धड़काने का माद्दा रखती हैं।

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ नई-नई तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को शो के सेट के बाहर कैप्चर किया गया। दरअसल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोमवार को फिल्मिस्तान स्टूडियो में डांस दीवाने (Dance Deewane) के सेट पर नजर आईं। इस दौरान माधुरी ने यलो कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली ढीली-ढाली ड्रेस पहनी थी। हालांकि, वो इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। माधुरी दीक्षित जब सेट पर कैमरे के सामने पोज दे रही थीं, तभी वहां जोरदार बारिश शुरू हो गई।

बारिश होते ही एक्ट्रेस को वहां से भागना पड़ा। लेकिन इस दौरान माधुरी को काफी मुश्किलें भी हुई , जिसकी वजह उनकी खूबसूरत ड्रैस बनी। माधुरी की ड्रेस काफी बड़ी थी। ऐसे में वहां मौजूद एक असिस्टेंट ने उनकी ड्रेस को पीछे से समेटा और वहां से निकलने में मदद की।

तभी वहां माधुरी दीक्षित की मदद के लिए सेट पर मौजूद एक शख्स फौरन छतरी लेकर पहुंचा। इसके बाद माधुरी वहां से अपनी वैनिटी वैन की तरफ चली गईं। माधुरी ने अपनी इस खूबसूरत ड्रेस में फोटोशूट भी करवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। माधुरी का जलवा आज भी बरकरार है। उनके चाहनेवालों में कोई गिरावट नहीं आई हैं। एक्ट्रेस के शेयर किए गए पोस्ट को काफी पसंद किया जाता है।प्रकाशक:e24bollywood

About admin

Check Also

इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती है लाखों, जाने कितनी है शहनाज़ गिल की कुल प्रॉपर्टी

एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर शहनाज़ गिल की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस 13 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *