Breaking News

लोग एक विधवा को रोते हुए देखना चाहते हैं, नीतू सिंह को शोक मनाने की मिली सलाह परएक्ट्रेस का करारा जबाब

नीतू कपूर ने अपने करियर को नई उड़ान दी है. शादी के बाद वो फिल्मों में तो एक्टिव हो चुकी थीं. पर अब उन्होंने बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी काम करने का फैसला किया है. इसलिये वो आये दिन हेडलाइंस का हिस्सा भी होती हैं. एक्टिंग के साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं,

जिसके लिये उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुननी पड़ी है.हाल ही में Film Companion के इंटरव्यू में नीतू कपूर ने कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं, जो सच में दिल दुखाने वाली हैं. नीतू कपूर का कहना है कि ऋषि कपूर की मौत के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट करने के लिये उन्हीं बुरी तरह ट्रोल किया गया.

दो साल पहले ऋषि कपूर को खो चुकीं नीतू कपूर बीते कुछ महीनों से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो चुकी हैं. अकसर उन्हें इंस्टाग्राम पर ऐसे कमेंट्स आते हैं कि उन्हें ये सब करने के बजाये ऋषि कपूर का शोक मनाना चाहिये.इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अपने दुखों को कम करने के लिये वो खुद को प्रोजेक्ट्स और सोशल मीडिया में बिजी कर चुकी हैं. नीतू कपूर का कहना है कि भद्दे कमेंट्स करने वालों को कुछ कहने के बजाये वो ब्लॉक कर देती हैं.

इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हासिल करने वाली नीतू कपूर बताती हैं, ‘मैं ये सिर्फ इसलिये करती हूं, क्योंकि मुझे इसमें मजा आता है. मैं अपने फॉलोअर्स से प्यार करती हूं और ट्रोल करने वालों को ब्लॉक कर देती हूं,बातचीत के दौरान उन्होंने आगे कि ‘लोग कहते हैं कि हसबैंड मर गया और ये एंजॉय कर रही है.

लोग एक विधवा को रोते हुए देखना चाहते हैं.’ दुनिया चाहें कुछ कहे, लेकिन नीतू कपूर ये ठान चुकी हैं कि उन्हें वो हर काम करना है, जो वो करना चाहती हैं. ठीक भी है, क्योंकि कोई इंसान कैसे रहना चाहता है. ये उस पर निर्भर करता है.

About admin

Check Also

इस बड़ी वजह के चलते भारत छोड़ दुबई में रहने लगे संजय दत्त के बच्चे, पत्नी मान्यता के बताया परिवार में ऐसा क्या हुआ

संजय दत्त बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिनका डंका 80 के दशक से …

Leave a Reply

Your email address will not be published.