Breaking News

इस बड़ी वजह के चलते भारत छोड़ दुबई में रहने लगे संजय दत्त के बच्चे, पत्नी मान्यता के बताया परिवार में ऐसा क्या हुआ

संजय दत्त बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिनका डंका 80 के दशक से लेकर अब तक बज रहा है.रॉकी से शुरू हुआ ये सिलसिला केजीएफ 2 तक बदस्तूर जारी है.हाल ही में उन्हें यश स्टारर केजीएफ 2 में भी खूब पसंद किया गया.फिल्मों में सक्रिय संजय दत्त की जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

तभी उन पर बायोपिक भी बनी जो जबरदस्त हिट रही. संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं.पहली शादी रिचा शर्मा से जिनका लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ.दूसरी शादी रिया पिल्लई से जिनसे संजय दत्त का तलाक हुआ और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त से की. लेकिन पिछले 2 सालों से मान्यता भी दुबई में रह रही हैं. आखिर क्यों.

हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त से मान्यता और उनके बच्चों के दुबई में रहने का कारण पूछा गया तो संजय दत्त ने बताया कि उनके बच्चों और मान्यता को वहां रहना काफी पसंद है. यूं तो वो यहां भी रह सकते थे लेकिन उन्हें दुबई में रहने में ज्यादा खुशी मिलती है.संजय दत्त के दोनों बच्चे दुबई के स्कूल में ही पढ़ते हैं तो वहीं मान्यता दत्त भी वहां अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं.

संजय दत्त का परिवार 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान दुबई शिफ्ट हो गया था. अभिनेता ने ये भी कहा कि, “वो बिल्कुल यहां हो सकते थे, लेकिन मैं देखता हूं कि वो इसे वहां पसंद करते हैं. उन्हें अपना स्कूल और उनकी एक्टिविटीज पसंद हैं. मेरी पत्नी का कारोबार वहीं बस गया है.

हम सब यहां पले-बढ़े हैं और हम सभी फिल्म बिजनेस के आस-पास रहते हुए ठीक-ठाक बड़े हुए हैं. हम लोग सब इधर ही बड़े हुए. उन्हें वहां भेजना कोई सुनियोजित कदम नहीं था. ये बस अपने आप हुआ. मान्यता दुबई में अपना खुद का बिजनेस कर रही थीं, ये क्लिक किया और वो चली गईं, और बच्चे उनके साथ चले गए.

ये पूछे जाने पर कि संजय दत्त के लिए अपने बच्चों के बिना मैनेज करना कितना मुश्किल है, उन्होंने कहा कि, मैं उनके आस-पास तब आया जब मैंने उन्हें वहां खुश देखा. मेरी बेटी पियानो बजाना सीख रही है, वो एक अच्छी धावक भी है और जिम्नास्टिक में हैं. मेरा बेटा एक जूनियर प्रोफेशनल फुटबॉल टीम के लिए खेलता है. उनकी खुशी मेरे लिए बाकी सब से ऊपर है.

जहां मान्यता दत्त और बच्चों को दुबई में रहना ज्यादा पसंद है तो वहीं संजय दत्त को दुबई से ज्यादा मुंबई पसंद है.लेकिन वो समय मिलते ही अपने बच्चो के साथ पहुंच जाते हैं.उनके मुताबिक बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं है उन्हें उनकी खुशी में ही खुशी मिलती है.गर्मियों की छुट्टियां संजय दत्त बच्चों के साथ दुबई में ही बिताएंगे.संजय दत्त की पहली पत्नी की मौत ब्रेन ट्यूमर से हुई थी.रिचा शर्मा और संजय दत्त की एक बेटी भी हैं त्रिशाला दत्त जो भारत में नहीं रहतीं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे सऊदी अरब के मंत्री, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार भी हुए शामिल, जानिए क्या है माजरा

हाल ही में बॉलीवुड के चार सबसे बड़े दिग्गज स्टार सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय …

Leave a Reply

Your email address will not be published.