Breaking News

सलमान खान के घर से आयी एक और बुरी खबर, अरबाज़ खान के बाद अब सोहैल खान भी लेने जा रहे है अपनी पत्नी से तलाक

आज हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने माने परिवार सलमान खान और उनकी फैमिली को लेकर दबंग भाई सलमान खान के भाई पिता सलीम खान के परिवार मे सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं.सोहेल खान और सीमा तलाक लेने वाले हैं.

खबरों के अनुसार एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक दे रहे हैं. दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है.सुहेल और सीमा को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया. खबर ऐसी है दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का निर्णय कर लिया है.

खबरों के अनुसार एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे.दोनों ने तलाक की अर्जी दाखिल की है लेकिन दोनों के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है. दोनों जे अचानक से अलग होने का निर्णय लिया है. दोनों की ही तलाक की खबर के बारे मे किसी को नहीं पता था.

दोनों ने अपने इस फैसले को सभी से ज्यादा प्राइवेट रखा और फिर तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल कर दी. पिछले कई वर्षों से अलग रह रहे हैं. दोनों ही कपल से जुड़े एक करीबी दोस्त ने बताया कि सीमा और सोहेल के बीच कोई विवाद नहीं है. दोनों ने इस निर्णय को मिल कर लिया है.अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है. सुहेल और सीमा के फैंस के लिए यह काफी ज्यादा शॉकिंग न्यूज़ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सीमा खान का असली नाम सीमा सचदेव है.वह पेशे से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिश है.खबर ऐसी आई है सीमा ने अपना सैलून भी खोला है जिसका नाम Kallista है. सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर मुंबई के बांद्रा में उन्होंने 190 लगज़रि बूटी खोले थे.

आपकी जानकारी के लिए बतादे उन्होंने सोहेल खान से वर्ष 1998 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम योहान और निर्वाण है.अब शादी के 24 वर्ष बाद दोनों अलग हो रहे हैं. वर्ष 2017 में भी सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें सामने आई थीं.लेकिन सोहेल और सीमा को नेटफ्लेक्स शो द फैबुलस लाइव्स आफ बॉलीवुड वाइव्स में अलग-अलग रहते हुए भी देखा गया था. इस शो के बाद ये अफवाह क्लियर हो गए थी कि दोनों अब साथ नहीं है.आपको बता दे एक्टर सोहेल खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीमा ने कहा था कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं तो आपके रिश्ते अलग दिशा में जाने लगते हैं.मैं इससे दुखी नहीं हूं.क्योंकि हम खुश हैं और हमारे बच्चे खुश हैं. सोहेल और मेरी शादी एक कन्वेंशनल नहीं है. लेकिन हम परिवार एक ही है हमारे लिए हमारे बच्चे जरूरी हैं. जानकारी के लिए बता दें यह सलमान खान के परिवार का दूसरा तलाक है.इससे पहले एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा तलाक लेने के बाद अलग हो चुके हैं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे सऊदी अरब के मंत्री, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार भी हुए शामिल, जानिए क्या है माजरा

हाल ही में बॉलीवुड के चार सबसे बड़े दिग्गज स्टार सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय …

Leave a Reply

Your email address will not be published.