Breaking News

करिश्मा कपूर ने किया दूसरी शादी पर खुलासा, हुआ वायरल

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री और कपूर खानदान की चहेती बेटी करिश्मा कपूर ने अब अपनी तलाक के इतने दिनों के बाद दूसरी शादी के सवाल पर अपने फैंस को जवाब दिया है एक्ट्रेस ने फैंस संग इंटरैक्ट किया और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब दिए.

करिश्मा कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है अक्सर सेलिब्रिटी अपने फैंस से रास्ता करने के लिए सवाल जवाब पोस्ट के थ्रू करते रहते हैं करिश्मा ने भी इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग में एक शख्स ने प पूछ डाला कि क्या वे अब दोबारा शादी करेंगी? इसपर करिश्मा कपूर ने रिएक्ट भी किया. एक्ट्रेस ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी और साल 2016 में कपल का तलाक हो गया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर फैंस संग इंटरैक्ट करना पसंद करती हैं. 90s की इस टॉप एक्ट्रेस ने एक्टिंग में फिर से वापसी की है. वे साल 2020 में में,ट,ल,हु,ड नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं. करिश्मा अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखती हैं और अपने किड्स संग स्वीट बॉन्डिंग की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस संग इंटरैक्ट किया और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब दिए. उनसे एक शख्स ने ये भी पूछ डाला कि क्या वे अब दोबारा शादी करेंगी? इसपर अब करिश्मा कपूर ने रिएक्ट भी किया।

सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग के तहत करिश्मा कपूर ने फैंस संग इंटरैक्ट किया. उन्होंने अपने लाइक्स-डिसलाइक्स पर बातें की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें क्या खाना पसंद है और क्या पहनना पसंद है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से कौन अच्छा लगता है. लेकिन एक सवाल करिश्मा कपूर से उनकी मैरिज को लेकर भी पूछ लिया गया. करिश्मा इसपर कुछ ज्यादा रिएक्ट करने से बचती नजर आईं और कन्फ्यूज्ड दिखीं।

करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी सवालों के जवाब भी दिए हैं. शादी वाले सवाल पर करिश्मा ने कन्फ्यूज्ड पर्सन का GIF शेयर करने के साथ लिखा- ‘डिपेंड्स.’ इसके अलावा एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से कौन ज्यादा अच्छा लगता है. इसपर करिश्मा ने हार्ट इमोजी शेयर करने के साथ कहा- ‘आई लव बोथ.’ अपने फेवरेट फूड के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें बिरियानी खाना पसंद है।

करिश्मा कपूर की शादी की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. इस शादी से उन्हें कियान और समायरा नाम के दो बच्चे हैं. दोनों ही अपनी मॉम संग रहते हैं. संजय कपूर भी अपने बच्चों से मिलते रहते हैं. साल 2014 में संजय कपूर और करिश्मा कपूर ने तलाक के लिए अप्लाई किया और आपसी सहमति से साल 2016 में दोनों अलग हो गए. वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा एक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे सऊदी अरब के मंत्री, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार भी हुए शामिल, जानिए क्या है माजरा

हाल ही में बॉलीवुड के चार सबसे बड़े दिग्गज स्टार सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय …

Leave a Reply

Your email address will not be published.