Breaking News

जब लाल बिंदी और मांग में सिंदूर भरकर शादी में पहुंच गई थी Rekha, देखने लायक था अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) एक ऐसी पहेली हैं। जिन्हें, कोई जितना भी सुलझाना चाहे उतना ही उलझता चला जाता है। Rekha जितना अपने अभिनय के लिए जानी जाती है उतना ही वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। रेखा अपने अलग और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिससे वह कई बार लोगों को चौंकाया भी है। आइए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों पर एक नजर डालते हैं जिनको लेकर वह सुर्खियों में बनी रहती हैं।

दरअसल साल 1979 में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में Rekha लाल बिंदी और मांग में सिंदूर लगाकर पहुंच गई थी। उनका दुल्हन वाला यह गेटअप देख वहां मौजूद लोगों के साथ उनके फैंस काफी कन्फ्यूज और चौंक गए थे। बता दें कि शादी के उस फंक्शन में फिल्म जगत के जाने माने कलाकार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन समेत कई सितारों ने शिरकत हुए थे। लेकिन जब एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने शादी में एंट्री की तो लोग उनका यह अंदाज देख चौंक गए थे।

इस बात का जिक्र यासिर उस्मान ने रेखा पर लिखी बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में किया है। इस बायोपिक में रेखा के आउटफिट और मेकअप के बारे में बताया गया कि कैसे शादी में रेखा सफेद साड़ी पहनी हुए नजर आती हैं और माथे पर लाल बिंदी, लेकिन उनके माथे पर लगे सिंदूर ने शादी में आए सभी लोगों का ध्यान खींचा। जहां शादी में कैमरे दूल्हा-दुल्हन पर हीं टिके रहते हैं, वहीं रेखा के आते ही सारे कैमरे उनकी ओर चले जाते हैं। मानों ऐसा लग रहा था कि ऋषि कपूर की नहीं बल्कि रेखा की ही शादी हो रही हो।

एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी में ऋषि कपूर और नीतू कपूर को बधाई देने के बाद एक्टर रेखा अमिताभ बच्चन से बातें करने लगी थी। जिसको देख जया बच्चन काफी परेशान हो गई, क्योंकि ये करीब-करीब वही समय था जब रेखा-अमिताभ के प्रेम की कहानी बॉलीवुड के गलियारों में खूब चर्चा में थी।

हालांकि काफी समय बाद अपनी सिंदूर भरी मांग का खुलासा करते हुए रेखा (Rekha) ने बताया था कि नीतू-ऋषि की शादी में मैं फिल्म की शूटिग सेट से सीधी पहुंची थी। सेट पर जिस तरह तैयार थी, उसी तरह शादी में पहुंच गई थी। वैसे वह सिंदूर किसी के नाम का नहीं बल्कि फैशन के तौर पर लगाती हैं। सिंदूर मेरे मेकअप के साथ सूट करता है इसलिए लगाना मुझे अच्छा लगता है।

About admin

Check Also

शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे सऊदी अरब के मंत्री, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार भी हुए शामिल, जानिए क्या है माजरा

हाल ही में बॉलीवुड के चार सबसे बड़े दिग्गज स्टार सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय …

Leave a Reply

Your email address will not be published.